Political: अखिलेश बोले भविष्य बनकर आया इंडिया गठबंधन, बीजेपी को हराकर बनाएगा इतिहास

यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार बयानबाजी तेज हो गई है। एक तरफ इंडिया गठबंधन है तो दूसरी तरफ एनडीए गठबंधन है। दोनों तरफ से एक दूसरे के ऊपर निशानेबाजी शुरू हो गई है। वही अखिलेश यादव ने एक सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

हार से तिलमिला रही भाजपा

उत्तर प्रदेश के इटावा में लोकसभा क्षेत्र मैनपुरी से अपनी पत्नी डिंपल यादव के लिए सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनता से डिंपल यादव के लिए वोट करने की अपील की। यहां उन्होंने अपनी पार्टी के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी। इसी के साथ-साथ उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम भी किया। यहां अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए इंडिया गठबंधन को लेकर कहां है कि हमारा गठबंधन भविष्य बनकर आया है और बीजेपी इतिहास बनकर जाएगी। क्योंकि बीजेपी वाले हमेशा झूठ बोलने का काम करते हैं यह लोग जनता के लिए कोई भी काम नहीं करते हैं। इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहा है और भारतीय जनता पार्टी को पता है कि उसकी करारी हार हो रही है इसीलिए बीजेपी के लोग तिलमिला रहे हैं और अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

मंगलसूत्र वाले बयान पर बोले अखिलेश

देश के प्रधानमंत्री ने मंगलसूत्र को लेकर एक बयान दिया था जिस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा है कि जिन लोगों की शादी हो चुकी है वह मंगलसूत्र का असली मतलब जानते हैं। वहीं जिन लोगों की शादी नहीं हुई है हम बीजेपी वालों से मांग करते हैं कि बेरोजगारों को रोजगार दे दें जिससे उनकी शादी हो जाए। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वालों ने सरकारी कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया है चाहे वह पुलिस विभाग हो या फिर जिला प्रशासन का कोई भी विभाग हो। बीजेपी के लोग संविधान के खिलाफ चलते हैं। संविधान हमारे लिए संजीवनी है जो हमें मान सम्मान दिलाने का काम करता है। बीजेपी वाले संविधान को नहीं मानते हैं और यह लोगों से बोट का अधिकार भी छीनना चाहते हैं। आने वाले वक्त में पुलिस की वर्दी भी 3 साल की हो जाएगी जिस तरीके से अग्नि वीर योजना से आर्मी की नौकरी 3 साल की हो गई।

Related Articles

Back to top button