बरेली में पुलिसकर्मियों का किया गया कोरोना टेस्ट, सिविल लाइन्स चौकी पर तैनात पुलिस वालो का हुआ पूल टेस्ट

बरेली में सामुदायिक संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रसाशन ने कोरोना की पूल टेस्टिंग शुरू कर दी है। बरेली में आज अय्यूब खा चौराहे स्थित सिविल लाइन्स पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट किया गया। कोरोना मेडिकल मोबाइल वैन सिविल लाइन्स पुलिस चौकी पहुची जहां पर सभी पुलिसकर्मियों का सैम्पल लिया गया।

पुलिसकर्मियों का सैम्पल लेते ये जिला अस्पताल के डॉक्टर है। जहां आज सिविल लाइन्स पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों और होमगार्ड्स का कोरोना टेस्ट किया गया। पुलिस चौकी पर तैनात और चौराहे पर सुरक्षा पर लगी बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों का बारी बारी से सैम्पल लिया गया। सैम्पल ले रही डॉक्टर का कहना है की बरेली जिले में पूल टेस्टिंग की जा रही है। उन्होंने बताया की सब्जी विक्रेता, मेडिकल स्टोर संचालक, डॉक्टर, पत्रकार और पुलिसकर्मियों का पूल टेस्ट किया जा रहा है। इसके लिए किसी को अस्पताल आने की जरूरत नही पड़ती है बल्कि खुद मेडिकल मोबाइल वैन मौके पर जाती है और सैम्पल लेकर आईवीआरआई में भेज दिया जाता है।

गौरतलब है की बरेली में पूर्व में कोरोना के 6 मरीज मिले थे जिसके बाद वो बिल्कुल स्वस्थ है और अपने घर इलाज करवाकर चले गए है। लेकिन कोरोना और न फैले उसके लिए पूल टेस्टिंग की जा रही है।

Related Articles

Back to top button