पुलिस ने किया उस्मान हत्याकांड का खुलासा

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस ने उस्मान हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है

Police unveils Osman murder case :-पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस ने उस्मान हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक 32 बोर का तमंचा व एक खोखा भी बरामद किया है मात्र 30 हजार के लेनदेन को लेकर उस्मान की हत्या कर उसके शव को पलडी गांव के जंगल में फेंक दिया गया था पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा एसपी देहात ने प्रेस वार्ता कर दी पत्रकारों को जानकारी।

दरअसल मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव बसी का है जहां पर उस्मान पुत्र मुस्तफा गांव में मोबाइल की दुकान करता था 9 तारीख की शाम लगभग 4 बजे पलडी गांव के जंगलों में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और आज पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे में लग गई पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर गुलबहार पुत्र मूनशाद निवासी बसी व मुन्नवर पुत्र जाकिर सफीपुर पट्टी बुढ़ाना को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दोनों हत्यारोपी से पूछताछ के बाद पता चला है कि मात्र 30 हजार के लेनदेन को लेकर दोनों ने उस्मान की गोली मारकर हत्या की थी और शव को पलडी गांव के जंगल में फेंक दिया गया था पुलिस ने दोनों हत्यारोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है पुलिस दोनों हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है

Police unveils Osman murder case

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता कर घटना के शुद्ध अनावरण का खुलासा किया है और खुलासा करने वाली टीम को भी उचित पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button