बारात में जा रही 4 गाड़ियों को पुलिस ने शिव चौक पर रोककर किया सीज

यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर के हृदय स्थली शिव चौक उस वक्त सब दंग रह गए जब यातायात पुलिस ने बारात में जा रही चार टैक्सीयों को सीज कर दिया।

Police seized 4 vehicles :- यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर के हृदय स्थली शिव चौक उस वक्त सब दंग रह गए जब यातायात पुलिस ने बारात में जा रही चार टैक्सीयों को सीज कर दिया। मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर से सरधना जा रही थी बरात यातायात पुलिस ने गाड़ियों को क्या सीज बारातियों को शिव चौक पर उतार कर। गाड़ियों को पुलिस लाइन स्थित यातायात कार्यालय भिजवा दिया।

मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर उस वक्त सब लोग हैरान व परेशान रह गए जब मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शेरपुर से एक बारात में 4 घरेलू गाड़ियां टैक्सी के तौर पर बारातियों को लेकर सरधना जा रही थी।

Police seized 4 vehicles :-

तभी टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष दिलशाद अब्बासी की शिकायत पर ट्रेफिक इंस्पेक्टर बृज किशोर त्यागी मैं अपने सहकर्मियों के साथ शिव चौक पर एक साथ चार गाड़ियों को रोका। पूछताछ में पाया कि मौजूदा वहान घरेलू है और इनका इस्तेमाल टैक्सी के रूप में किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :- आखिर क्यों कब्र खोदकर निकाली गई 20 वर्षीय महिला की लाश

पकड़ी गई अवैध टैक्सीयों पर भारतीय किसान यूनियन तोमर का झंडा लगा हुआ है और यूनियन कि इन गाड़ियों क़ो धड़ल्ले से सड़कों पर दौड़ आते हैं और टोल कर्मियों को यूनियन का रौब दिखाकर निकल जाता है।

अवैध टैक्सियों को पुलिस लाइन में भिजवा दिया गया जहां टीआई रूप किशोर ने जानकारी देते हुए बताया कि अबे टैक्सियों का चालान कर कर जुर्माना वसूला जाएगा और भविष्य में ऐसी गलती न करने की सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :- दबंगों में नही रहा पुलिस का खौफ, गरीब दुकानदार को पीट पीट कर किया लहूलुहान

Related Articles

Back to top button