अतीक अहमद को लेकर पुलिस MP-MLA कोर्ट लेकर पहुंची

उत्तर प्रदेश –उत्तर प्रदेश के प्रयागराज पर इस वक्त सभी की निगाहें टिकी हुई है ।उमेश पाल अपहरण और हत्या के मामले में आज अहम सुनवाई होनी है। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को लेकर पुलिस प्रयागराज की MP-MLA कोर्ट पहुंची। प्रयागराज कोर्ट के फैसले से अतीक अहमद को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। अतीक के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर जान को खतरा बताया था।

वकील ने कोर्ट से सुरक्षा की मांग की थी। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अतीक को जेल लाया गया है। यह इस कोर्ट का मामला नहीं है। लिहाजा उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज हाई कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया है चारों तरफ सुरक्षा व्यवस्था के गहरे इंतजाम किए गए हैं जल्द ही अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ न्यायाधीश के सामने पेश होंगे।

कुछ ही देर में माफिया अतीक पर आएगा फैसला
उमेश पाल अपहरण मामले में कुछ ही देर में प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट फैसला सुनाने वाली है। बहुत से लोग अतीक की सजा को फांसी के रूप में देने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल प्रयागराज में कड़ी सुरक्षा सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

माफिया अतीक अहमद और अशरफ अदालत में पहुंच गए हैं। उमेश पाल मामले में अतीक, अशरफ सहित कुल 11 लोगों को आरोपी बनाया गया था। सभी की नजरें फिलहाल माफिया अतीक, उसके भाई और अन्य आरोपियों की सजा पर टिकी हैं।

Related Articles

Back to top button