शाइस्ता परवीन के पुलिस को मिले अहम सुराग, इस इलाके में छिपे होने की आशंका

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Praveen) को लेकर प्रयागराज पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. शाइस्ता के प्रयागराज-कौशांबी बॉर्डर (Prayagraj Kaushambi Border) पर किसी जगह में छिपे होने की सूचना मिली है. जिसके बाद पुलिस लगातार बॉर्डर पर कचहरी इलाके के कई गांव में छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही कई लोगों से पूछताछ भी की गई है. पुलिस ने बरेठी, पूरामुफ्ती मरियाडीह समेत कई इलाकों में छापेमारी की है. हालांकि अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है.

उमेश पाल की हत्या के बाद से ही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है. पुलिस को अब तक उसका कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस ने अतीक अहमद के करीबी रहे कुछ संदिग्ध लोगों को भी उठाया है. सूत्रों की मानें तो अब पुलिस को इस मामले में कुछ अहम सुराग मिले हैं. शाइस्ता के प्रयागराज-कौशांबी बॉर्डर पर छिपे होने की सूचना के बाद बॉर्डर एरिया के कई गांवों में छापेमारी की गई है, लेकिन शाइस्ता लगातार अपने ठिकाने बदलकर पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रही.

पुलिस को लगातार चकमा दे रही है शाइस्ता

शाइस्ता परवीन उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद आरोपी है. पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है. जिसके बाद पुलिस बड़ी शिद्दत के साथ उसकी तलाश कर रही है. पहले माना जा रहा था कि असद के एनकाउंटर के बाद वो अपने बेटे का आखिरी बार चेहरा देखने के लिए सरेंडर कर सकती है, लेकिन जवान बेटे को जाने के बाद भी शाइस्ता नहीं आई.

असद को दफनाने के बाद बारह घंटे भी नहीं गुजर पाए थे कि उसके पति अतीक अहमद और देवर अशरफ की भी गोली मार कर हत्या कर दी गई. पुलिस को उम्मीद थी कि शाइस्ता जो अपने बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो सकी वो पति को आखिरी बार देखने के लिए सरेंडर कर सकती है, लेकिन इन दोनों को भी कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया, लेकिन शाइस्ता बाहर नहीं आई.

Related Articles

Back to top button