आजम खान के मीडिया प्रभारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लुटे हुए जेवरात और दो भैंस हुई बरामद

रामपुर से सांसद और समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान के मीडिया प्रभारी फतेह अली खान शानू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ पुलिस ने शानू से लूटे हुए जेवरात और दो भैंस भी बरामद की। इस समय पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि खबर है कि पुलिस ने शानू को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद उनसे कई घंटों तक पूछताछ की गई। इस दौरान उनकी निशानदेही पर लूटे गए जेवरात और भैंस भी बरामद की गई हैं। इसके अलावा नकदी भी मिली है।

बता दें कि आजम खान के मीडिया प्रभारी शाहरुख खान के खिलाफ डुगरपुर और घोसियान में लोगों के मकान तोड़ने और लूटपाट करने के 17 मुकदमे दर्ज किए गए थे। यह सभी मुकदमें पिछले साल जुलाई माह में दर्ज हुए थे। तब से ही पुलिस को इनकी तलाश थी लेकिन हाथ नहीं लगा पा रहे थे। पुलिस ने इनके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी की थी।

खबर है कि शाहरुख खान को पुलिस ने मंगलवार रात तोपखाना रोड के पास से गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने शहर कोतवाली लाकर पूछताछ की है। बता दें कि यतीमखाना प्रकरण सहित शानू के ऊपर लूटपाट के कई मुकदमे दर्ज थे। सपा सराकर में यतीमखाना बस्ती में पीड़ितों के मकान तोड़े गए थे। सत्ता बदलने के बाद पीड़ितों ने आज़म खान सहित कई लोगो पर लुटपाट ओर भेस चोरी के मुकदमे दर्ज कराए थे। उनमें आज़म खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू भी नामजद थे।

Related Articles

Back to top button