PM मोदी के “गुजरात मॉडल” को AAP मंत्री ने बताया तानाशाही का प्रतीक

 

इटावा“देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य से निकले गुजरात मॉडल का जिक्र कर केंद्र के अलावा कई राज्य मे भारतीय जनता पार्टी(bjp) सत्ता पर काबिज हो गई है, लेकिन असलियत मे यह तानाशाही का मॉडल (model) है। जिसका मकसद विपक्ष की आवाज को दबाना है और इनकी असलियत जनता जान चुकी है।” ये बातें दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम (Rajendra pal gautam) ने ये बातें अपने दो दिवसीय दौरे पर कहीं। आम आदमी पार्टी (AAP) संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए वो दो दिनों के संक्षिप्त दौरे पर इटावा आये हुए है।

उन्होंनें यूनीवार्ता से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी अब हर देशवासी को गुजरात मॉडल की असलियत से रूबर करायेगी, ताकि हर कोई इससे अच्छी तरह से जान सके। उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश के लोग एक बेहतर विकल्प चाहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी जिस गुजरात मॉडल की बात करते हैं वह तानाशाही का है जिसमें विपक्ष को बोलने की आजादी नही है। जो भी बोलता है उस पर केस बनाओ, बंद करो, ईडी का छापा डालो, इनकम टैक्स का छापा डालो, रासुका लगाओ , यही है इनका गुजरात मॉडल ।

पार्टी को मजबूत करने की दिशा में उठाये जा रहें हैं बड़े कदम

गौतम का कहना है कि जिला स्तर का संगठन काफी पहले उत्तर प्रदेश में बना हुआ है, लेकिन तहसील स्तर के अलावा और अन्य निचले स्तर पर संगठन को बनाने की दिशा में व्यापक स्तर पर काम चल रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं एक एक गांव गांव में ही पार्टी के कार्यकर्ता जा करके अपनी मौजूदगी का एहसास आम जनमानस को करा रहे हैं। उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी जिला पंचायत के चुनाव में बड़े स्तर पर अपने उम्मीदवारो में उतारने जा रही है जिसका असर आगे आने वाले दिनों में प्रभावी नतीजे के तौर पर नजर आयेगा।

Related Articles

Back to top button