पीएम मोदी देश को कल सुबह 10:00 बजे करेंगे संबोधित, लॉक डाउन पर हो सकती है बड़ी घोषणा

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। भारत में अब तक कोरोनावायरस के मामले 9000 के पार हो चुके हैं। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में लॉक डाउन किया गया है। यह लॉक डाउन 21 दिनों तक के लिए किया गया है। वही लॉक डाउन 15 अप्रैल को खत्म हो रहा है। ऐसे में कई राज्य लॉक डाउन को बढ़ाने की मांग कर चुके हैं। वहीं अब खबर है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंगलवार के दिन सुबह 10:00 बजे देश को संबोधित करने वाले हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को सुबह 10:00 बजे देश को संबोधित करेंगे तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह लॉक डाउन को लेकर बात कर सकते हैं। यानी लॉक डाउन को लेकर एक बड़ी घोषणा हो सकती है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछली बार जब लॉक डाउन किया था तो कहा था कि देश की स्थिति को सुधारने के लिए 21 दिनों का लॉक डाउन बेहद जरूरी है। वही अब देश के हालात पहले से ज्यादा खराब हो चुके हैं।

ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉक डाउन को बढ़ा सकते हैं। बता दें कि पीएम मोदी से पहले ही कई राज्य लॉक डाउन को बढ़ा चुके हैं। ओडीशा, पंजाब, महाराष्ट्र, वेस्ट बंगाल और तेलंगाना ऐसे राज्य हैं जिन्होंने लॉक डाउन 31 अप्रैल तक कर दिया है। वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषण में कल क्या बोलेंगे इसका अभी नहीं पता है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि लॉक डाउन को लेकर एक बड़ी घोषणा हो सकती है।

Related Articles

Back to top button