ख़त्म हुआ सस्पेंस, पीएम मोदी ने खुद बताया क्यों छोड़ने वाले थे वो सोशल मीडिया

पीएम मोदी ने कल रात ट्वीट कर कहा था कि वह सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। जिसके बाद विपक्ष पीएम मोदी पर हमलावर हो गया था। वहीँ हर कोई यह सोच रहा था की पीएम मोदी ऐसा कदम क्यों उठा रहे हैं। वहीँ अब 16 घंटों के बाद पीएम मोदी ने खुद इस राज़ पर से पर्दा उठा दिया है। पीएम मोदी ने कहा है कि वह इस महिला दिवस को वो अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को समर्पित करेंगे जिनसे वो प्रेरित हुए हैं। यानी पीएम मोदी जो डिजिटल मीडिया को इतना बढ़ावा देते हैं वो सोशल मीडिया छोड़ने नहीं वाले हैं।

 

पीएम मोदी ने किया, ‘इस महिला दिवस, मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपूंगा जिनके जीवन और काम ने हमें प्रेरित किया है। ये उन्हें लाखों को प्रेरित करने के लिए मोटिवेट करेगा।’ प्रधानमंत्री ने आगे लिखा, ‘क्या आप वो महिला हैं या आप ऐसी किसी महिला को जानती हैं जिन्होंने आपको प्रेरित किया हो?’ अपनी ऐसी ही कहानी को साझा करें। #SheInspiresUs

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कैंपेन के तहत कुछ चिन्हित महिलाओं को पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट संभालने का मौका मिलेगा। इसमें ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट को कोई भी महिला संभालेगी और महिला दिवस के दिन पूरा संचालन वहीं करेंगी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि #SheInspireUs के साथ ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक या फिर यूट्यूब पर अपनी कहानी बताकर आप इस कैंपेन में हिस्सा ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button