पीएम मोदी ने राहुल गांधी से पूछा सवाल, अचानक से अडानी-अंबानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया?

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मंच पर खड़े होकर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अचानक से राहुल गांधी ने अंबानी-अडानी का नाम लेना कैसे बंद कर दिया।

अंबानी-अडानी का नाम लेने वाला शहजादा चुप क्यों? 

देश में लोकसभा चुनाव के लिए तीसरी सड़क का मतदान पूरा हो चुका है। अब चौथे चरण की तैयारी शुरू हो गई है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित करने में जुट गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने मंच पर खड़े होकर कहा कि कांग्रेस पार्टी के शहजादे साहब राहुल गांधी रोजाना सुबह शाम उठकर अनिल अंबानी और अडानी का नाम लिया करते थे लेकिन अचानक से ऐसा किया हो गया कि उन्होंने इनका नाम लेना बंद कर दिया। राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने अनिल अंबानी और अडानी से कितना माल लिया है।जिन्होंने इनका नाम लेना बंद कर दिया है।

अपनी सरकार की जमकर की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना की सरकार पर जमकर निशाना साधा। BRS सरकार पर यहां की जनता ने बहुत भरोसा किया था। लेकिन इन्होंने जनता की भरोसे को पूरी तरीके से तोड़ दिया है। कांग्रेस ने भी यही किया है इनको देश से कोई फर्क नहीं है देश डूबे तो डूबे इनका परिवार नहीं डूबना चाहिए। आगे उन्होंने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि हमारी सरकार को सत्ता में बने हुए 10 साल हो चुके हैं जनता ने हम पर यकीन किया था हमने जो भी जनता से वादे किए थे उससे ज्यादा काम किया है। सभी को साथ में लेकर हमने विकास कार्य किए हैं। चाहे वह प्रधानमंत्री आवास हो या फिर गरीब कल्याण योजना हो सभी को एक समान देने का काम किया है।

Related Articles

Back to top button