पीएम मोदी और राहुल गांधी का कटिंग करवाने का अंदाज है निराला, एक करवाता है साधारण व्यक्ति से कटिंग तो दूसरा…

दुनिया भर में हर कोई अपने बालों की कटिंग जरूर करवाता है। जिससे उसकी हेयर स्टाइल कुछ अलग ही दिखाई दे। क्या आपने कभी देखा है पीएम मोदी और राहुल गांधी अपनी हेयर स्टाइल कैसे करवाते हैं। आईए जानते हैं दोनों की हेयर स्टाइल में क्या है अलग।

साधारण व्यक्ति से राहुल ने करवाई वालों की कटिंग 

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हमेशा से सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर छाने के लिए वह कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं। जैसे लोग उनको देखें और उनकी बातों को समझें। कभी राहुल कन्याकुमारी से कश्मीर के लिए पैदल रवाना हो जाते हैं। तो कभी मोटर मैकेनिक बन जाते हैं। तो कभी खुद ट्रक ड्राइवर बनाकर ट्रक चलाने लगते हैं। लेकिन क्या आपने सोचा है राहुल गांधी एक साधारण व्यक्ति से कठिन भी करवाते नजर आए हैं। राहुल गांधी का एक फोटो सामने आया है जिसमें वह एक साधारण सी हेयर कटिंग की दुकान पर बैठे हुए हैं और वहां पर एक व्यक्ति राहुल गांधी की कटिंग करता हुआ दिखाई दिया है। ऐसा अंदाज राहुल गांधी का सभी को काफी पसंद आया।

पीएम मोदी की लड़की ने की बालो की कटिंग

राहुल गांधी ने साधारण व्यक्ति से साधारण सी दुकान में पहुंचकर अपने बालों की कटिंग करवाई थी। लेकिन देश के प्रधानमंत्री की एक फोटो सामने आई है जिसमें वह एक स्टैंडर्ड दुकान पर बैठे हुए हैं। जहां उनकी कटिंग एक लड़की करती हुई दिखाई दी है। दोनों की कटिंग में बहुत अंतर है। एक साधारण सी दुकान में बैठकर कटिंग करवा रहे हैं। तो दूसरे स्टैंडर्ड एक वाली दुकान में बैठकर कटिंग करवा रहे हैं। आपको बता दे की न्यूज़ नशा पीएम मोदी की इस फोटो की पुष्टि नहीं करता है। फोटो को सोशल मीडिया से लिया गया है।

Related Articles

Back to top button