यहां देखे कैसे पीएम मोदी सहित देश के तमाम बड़े नेताओं ने covid -19 के खिलाफ दीप प्रज्वलित किए

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश के तमाम लोगों ने 9 बजे 9 मिनट तक अपने-अपने घरों पर दिए मोमबत्ती और फ्लैशलाइट जलाई। ऐसे में पीएम मोदी के साथ साथ देश के गृहमंत्री अमित शाह, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर तमाम बड़े नेताओं ने पीएम मोदी के आह्वान पर अपने घरों के आगे दिए जलाए।

आइए आपको दिखाते हैं देश के तमाम बड़े नेताओं द्वारा COVID19 के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए मोमबत्ती, ‘दीया’ या टॉर्च जलाएं

पीएम नरेंद्र मोदी

 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के खिलाफ अपने आवास पर दीप प्रज्जवलित

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने अपने निवास की सभी लाइटें बंद कर दीं और मिट्टी के दीपक जलाए। पीएम ने राष्ट्र से अपील की थी कि आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए सभी घरों की लाइट बंद करके #COVID19 के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए मोमबत्ती, ‘दीया’ या टॉर्च जलाएं।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आज शाम 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद करके पीएम मोदी के आह्वान को समर्थन देने के लिए एक मिट्टी का दीपक जलाया।

मुख्यमंत्री. चंद्रशेखर राव

तेलंगाना के मुख्यमंत्री. चंद्रशेखर राव ने आज 9 बजकर 9 मिनट पर घर की लाइटें बंद करके पीएम मोदी के आह्वान पर मोमबत्ती जलाई।

सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर ‘ओम’ बनाने के लिए मिट्टी के दीपक जलाए।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने परिवार के साथ दीपक जलाए।

गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने आवास पर सभी लाइट बंद करने के बाद मिट्टी के दीपक जलाए। पीएम ने राष्ट्र से अपील की थी कि आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद कर दें, और #Coronavirus के खिलाफ भारत की लड़ाई को चिह्नित करने के लिए सिर्फ मोमबत्ती, ‘दीया’,या टॉर्च जलाएं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने परिवार के साथ मिट्टी के दीपक जलाए।

भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने अपने आवास की सभी लाइटें बंद कर दीं और मिट्टी के दीये जलाए।

Related Articles

Back to top button