महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- कांग्रेस ने बजट को कर दिया हिंदू-मुस्लिम

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं कांग्रेस पार्टी समेत विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

पीएम मोदी ने मंच से बाला साहेब ठाकरे को किया नमन

देश में चार चरणों में मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं पांच में चरण के लिए मतदान 20 मई को होना है। इससे पहले सभी राजनीतिक दल एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित करने में जुड़े हुए हैं। तो वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पीछे नहीं है। उन्होंने महाराष्ट्र के कल्याण इलाके में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने मंच से मां दुर्गा को प्रणाम किया, बाला साहेब ठाकरे को भी नमन किया। तो वही सभी को नमस्कार भी किया। पीएम मोदी बोले मैं आपसे आशीर्वाद लेने आया हूं।मैं देश की धीरे-धीरे गरीबों को दूर करने आया हूं।हर घर नल योजना को आप तक पहुंचाने का काम करने आया हूं। गरीबो को मुफ्त में इलाज मिल सके इसलिए मैं आया हूं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने आकर विकास को टॉप गियर लगा दिया है। जल्द ही मेट्रो शुरू होने जा रहे हैं। अब हर तरफ है बस एक ही पुकार, हर तरफ उमंग है, विश्वास है, कि फिर एक बार मोदी सरकार है। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत चलती है।

कांग्रेस पर लगाया हिंदू बजट और मुस्लिम बजट करने का आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच पर खड़े होकर विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधने का काम किया। इसमें उन्होंने सबसे पहले कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लिया और कहा इन लोगों ने विकास के नाम पर बटवारा कर दिया है। हिंदू बजट अलग और मुस्लिम बजट अलग कर दिया है।क्या देश ऐसे चलेगा धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम कांग्रेस कर रही है।पीएम मोदी ने कांग्रेस वाली कर्नाटक सरकार पर भी निशाना सदा और कहा वहां कांग्रेस पार्टी की सरकार है जितनी भी मुसलमान थे उनको आरक्षण से जोड़ दिया है। ओबीसी के कई टुकड़े कर दिए हैं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि ऐसा हमारी पार्टी में कभी भी नहीं हुआ है और ना ही आगे होगा। आप लोगों से अपील है कि आप लोग एनडीए के गठबंधन से प्रत्याशी को वोट दें।

Related Articles

Back to top button