पेरिस ओलंपिक में खिलाड़ियों को मिलेगी “एंटी सेक्स बेड”.. जानिए क्या होता है एंटी सेक्स बेड

अक्सर सुनने में आता है कि किसी खेल प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करते हैं, इससे उनका ध्यान पूरी तरह से खेल पर नहीं टिकता है। लेकिन अब एक ऐसी टेक्निक आ गई है, जिससे वह सेक्स नहीं कर पाएंगे

Paris Olympic games: खेल प्रतियोगिताओ में अक्सर खिलाड़ी अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बदनाम रहते हैं। किसी खेल प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में कंडोम मिलता है तो कहीं पर कुछ और सेक्स से संबंधित सामग्री। ओलंपिक तो सेक्स संबंधित क्रिया कलापों को लेकर अक्सर चर्चा में रहता है।

जुलाई में होंगे ओलंपिक गेम्स

आगामी 26 जुलाई से लेकर 11 अगस्त तक फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंपिक खेलों का आयोजन होगा। इस दौरान ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।यह खबर है बड़ी दिलचस्प..

खिलाड़ियों को मिलेगा एंटी सेक्स बेड

पेरिस ओलंपिक में शामिल होने वाले खिलाड़ियों को इस बार एंटी सेक्स बेड दिया जायेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओलंपिक में खिलाड़ियों को जो बेड मिलने वाले हैं, ‘वह साइज में बहुत ही छोटी है। बेड में सिर्फ एक खिलाड़ी ही सो सकता है या बैठ सकता है।’ एक दूसरे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पेरिस ओलंपिक शुरू होने से पहले आयोजन स्थल पर एंटी सेक्स बेड आ चुके हैं। बेड को बनाने के लिए अलग तरह के मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इनका साइज भी आम बेड से छोटी है।’ मीडिया के अनुसार, टोक्यो ओलंपिक 2020 में खिलाड़ियों के लिए समान बनाने वाली कंपनी एयरवेव ने इस एंटी सेक्स बेड (Anty Sex Bed) का निर्माण किया है।

इस एंटी सेक्स बेड का उपयोग बस इतना सा है की खेल प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स न कर पाए, वह अपना पूरा ध्यान खेल पर दें। जिससे वह प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

ओलंपिक 2024 कब से

फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंप‍िक गेम्स (Paris Olympic games 2024)की शुरुआत 26 जुलाई से हो रही है, जो 11 अगस्त तक चलेगी। फ्रांस की राजधानी पेरिस में ओलंप‍िक गेम्स के दौरान करीब 10 हजार एथलीट्स शामिल होंगे।

पिछले 2020 टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 1 स्वर्ण, 2 रजत और 4 कांस्य सहित कुल 7 पदक जीते थे।

Related Articles

Back to top button