जीते जी बेटी का किया अंतिम संस्कार, खिलाया मृत्युभोज..जानिए एक पिता ने ऐसा क्यों किया?

राजस्थान से यह मामला सामने आया है जहां पिता ने अपनी बेटी का जीते जी अन्तिम संस्कार कर दिया

इस दुनिया मैं रोज कुछ ना कुछ अजीब खबरें सुनने को मिलती हैं। तभी तो इस दुनिया को रंग, बिरंगी और सतरंगी कहा जाता है। बात एक पिता की करें तो पिता को अपने बेटी, बेटों का पालनहार कहा जाता है। एक बेटी अपने पिता को इतना मानती है कि वह अपने पति में अपने पिता का अक्श देखना चाहती है। वह चाहती है कि मेरा पति भी मेरे पिता जैसा हो। तो पिता भी अपनी बेटी को बड़ा प्यार, दुलार करता है। और उसे किसी भी चीज की कमी नहीं होने देता है। लेकिन वहीं पर अगर बेटी कुछ ऐसा कर दे जिससे उसके पिता की समाज में बदनामी हो, तो वह जीते जी मर जाता है। कुछ ऐसा ही वाकया देखने को मिला है राजस्थान में

राजस्थान में बेटी ने भागकर प्रेमी से की शादी

यह मामला है राजस्थान के उदयपुर के सराय थाना क्षेत्र का, यहां पर एक पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। पिता द्वारा बेटी के गुमशुदगी का रिपोर्ट लिखवाने के बाद। पुलिस ने बेटी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया। जब पिता को अपनी बेटी की बरामदगी की जानकारी हुई तो वह थाने आया। लेकिन फिर अचानक कहानी में आया ट्विस्ट, बेटी ने अपने पिता को ही पहचानने से इंकार कर दिया। बेटी द्वारा पहचानने से इंकार करने के बाद पिता फफक पड़ा। और फिर एक ऐसा प्रण लिया जो एक पिता कभी भी नहीं ले सकता।

बेटी का किया अंतिम संस्कार, खिलाया मृत्युभोज

बेटी द्वारा किए गए अपमान से आहत पितामृत्यूभोज ने अपनी बेटी का जीते जी अन्तिम संस्कार कर दिया। बकायदा शोकपत्र छपवाकर, शोक संदेश लिखवाया, उसको हित, मित्र, नात रिश्तेदारों में बंटवाया। ब्राह्मणों को बुलवाकर खाना खिलवाया और मृत्युभोज का आयोजन किया। पिता द्वारा आयोजित किए गए मृत्युभोज में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए। लोगों ने खाना खाया और साथ में पीड़ित पिता को सांत्वना भी दी।

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button