सीएम योगी के प्रति बढ़ी लोगों की दीवानगी, किसी ने हाथ पर बुलडोजर तो किसी लिखाया ये

यूपी में बढ़ी ‘बुलडोजर बाबा’ की दीवानगी, हाथों पर बनवा रहे ये टैटू

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से भाजपा की दोबारा सरकार बनने जा रही है. बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद सोशल मिडिया पर बुलडोजर छा गया है. युवाओं में पीएम मोदी के बाद अगर किसी की जबरदस्त दिवानगी दिख रही है तो वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उर्फ बुलडोजर बाबा. अब सत्ता की वापसी का पूरा श्रेय सीएम योगी को देते हुए जनता बुलडोजर का टैटू बनवाकर व  बुलडोजर बाबा लिखाकर उनका स्वागत कर रही है.

माफिया के खिलाफ चला बुलडोजर

साल 2017 में यूपी में सीएम बनने के साथ ही योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों और माफिया के खिलाफ एक मुहीम छेड़ दी. जिसके बाद माफिया और उनके गुर्गों को जेल तो भेजा ही गया, साथ ही उनके अवैध संपत्तियों पर जमकर बुलडोजर चला. वहीं 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने यूपी की कानून व्यवस्था को ही विपक्ष के खिलाफ अपना सबसे बड़ा हथियार बना लिया. इसी दौरान माफिया पर बुलडोजर चलाने का स्लोगन हर जनसभाओं में गूंजने लगा. इस बुलडोजर को योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी भाषणों मे जमकर भुनाया. उनके समर्थकों ने उन्हें ‘बुलडोजर बाबा’ का नया नाम तक दे दिया.

वाराणसी में बुलडोज़र टैटू की धूम

अब इस चुनाव में 273 सीटों के साथ सत्ता में लौटे सीएम योगी योगी का सियासी कद तो बढ़ ही गया, साथ ही उनका बुलडोजर भी खूब चर्चा में हैं. अब बाबा के समर्थकों के साथ आम जनता भी बुलडोज़र टैटू बनवा रही है. सोशल मीडिया पर वाराणसी के अस्सी घाट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शॉप में लोग टैटू बनवाते दिख रहे हैं. यहां लोग अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू व बुलडोजर बाबा लिखवा रहे हैं.

योगी पर भरोसे का प्रतीक है टैटू

योगी आदित्यनाथ के प्रति लोगों की यह दिवानगी उनके प्रति विश्वास को दिखाती है. जिसका असर चुनाव के नतीजों में साफ झलका रहा था. अभी तक इस तरह का क्रेज प्रधानमंत्री मोदी के लिए देखा जाता रहा है. लेकिन किसी मुख्यमंत्री के लिए नहीं देखा गया था. लोगों ने सीएम योगी के प्रति अपने अलग- अलग अंदाज को बयां करते हैं. यह पहली बार है कि मोदी के बाद जनता किसी नेता के लिए इस तरह समर्थन में आई हो.

Related Articles

Back to top button