हिमाचल में कंगना रनौत के खिलाफ विरोध में खड़े हुए लोग, काले झंडे दिखाकर “गो बैक” के लगाए नारे

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कंगना रनौत चुनावी मैदान में है। यहां कंगना रनौत चुनावी प्रचार कर रही है तो वही उनका एक जगह पर पहुंचने पर गो बैक किनारे लगाए गए और वहां से उनको वापस जाना पड़ा।

“गो बैक” कंगना रनौत वापस जाओ के लगे नारे

हमेशा से अपने बयानों से विवादों में घिरी रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत किसी ना किसी बयान को लेकर विवादों में आई जाती हैं। फिर उनका जोर-जोर से विवाद भी होने लगता है। ऐसा ही कुछ हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति में देखने को मिला। यहां भाजपा की टिकट से मंडी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही कंगना रनौत चुनावी प्रचार करने के लिए अपनी टीम के साथ में स्पीति में पहुंची हुई थी। तभी वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने कंगना रनौत गो बैक और काले झंडे दिखाकर उनको वापस जाने के नारे लगाए। आरोप लगाया गया कि स्थानीय लोग और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया है। इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की गई और कार्रवाई की मांग की गई।

दलाई लामा को लेकर कंगना रनौत ने दिया था बयान

कंगना रनौत ने पिछले साल अप्रैल में बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा को लेकर एक टिप्पणी की थी जिसके बाद वह बौद्ध समुदाय के लोगों की निशाने पर आ गई थी। उन्होंने दलाई लामा को लेकर एक ‘मीम’ सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कर कहा था, ‘‘व्हाइट हाउस में दलाई लामा का गर्मजोशी से स्वागत किया गया’’। इसी के साथ राष्ट्रपति और दलाई लामा की फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई थी। फिर बताया गया था कि दोनों को एक ही बीमारी है। जब इसका विरोध जोर-शोर से शुरू हुआ तो कंगना रनौत ने इसके लिए माफी भी मांगी। इसी बात को लेकर बौद्ध समुदाय के लोगों में कंगना रनौत के खिलाफ काफी नाराजगी देखने को अभी भी मिल रही है। वहीं हिमाचल प्रदेश से बीजेपी के नेता जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने हमारे गाड़ियों पर पथराव किया है हमारी बैठक में खलल डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार हिमाचल में ऐसा हुआ है। इन सब के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

Related Articles

Back to top button