ख़तम नहीं हुआ अभी भी पठान का क्रेज इस थिएटर में है फिल्म रिलीज़

न्यू दिल्ली: इस साल शाहरुख खान ने फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी की, जो चार साल बाद आई थी। दर्शकों ने किंग खान की इस फिल्म को सराहा। इसलिए फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। आप जानते हैं कि शाहरुख खान की इस फिल्म का क्रेज अभी भी लोगों के मन में है। पठान के अभी तक सिनेमाघरों में प्रदर्शन से इसका पता चलता है। ठीक है, पठान अभी भी सिनेमाघरों में प्रदर्शित है।

किंग खान के प्रशंसक क्लब ने इसकी सूचना दी है। शाहरुख खान के प्रशंसकों ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर सिनेमाघरों के टिकटों का एक चित्र शेयर किया है। जिसमें पठान शो टाइमिंग दिखाई देती है। शाहरुख खान के प्रशंसकों ने कहा कि फिल्म पठान 25 हफ्तों बाद भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैन ने ट्वीट किया, “25 सप्ताह (6 महीने) हो गए हैं और पठान अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है और महामारी के बाद 25 सप्ताह तक चलने वाली पहली फिल्म बन गई है।”‘

स्क्रीनशॉट के अनुसार, यह अभी तक पठान मुशीराबाद के श्री साई राजा थिएटर में प्रदर्शित होता है। किंग खान के प्रशंसक क्लब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान के प्रशंसक ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि पठान फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में किंग खान की एक्टिंग और एक्शन दर्शकों को बहुत पसंद आया।

 

Related Articles

Back to top button