एनडीए छोड़ेंगे पशुपति पारस प्रवक्ता ने दिया बयान ,भाजपा ने अन्याय किया हमारे साथ।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति पारस ने दिल्ली में बड़ा बयान देते हुए कहा कि एनडीए ने हमारी पार्टी के साथ न्याय नहीं किया है।

इतना ही नहीं इशारों-इशारों में उन्होंने अपने भतीजे चिराग पासवान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी दलित की पार्टी है और हम 5 सांसद हैं। बिहार में तीन का टिकट काटा है। इससे गलत मैसेज जा रहा है।मैं बीजेपी की लिस्ट आने का इंतजार कर रहा हूं।लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार एनडीए में सीट शेयरिंग का मामला अतुल पकड़ता नजर आ रहा है नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री पशुपति कुमार पारस की पार्टी आरएलजीपी ने इस में पेज फंसा दिया है।

सीट शेयरिंग का हालिया फार्मूला उन्हें मंजूर नहीं है जिसमें चिराग पासवान को पांच जबकि पारस पार्टी को जीरो सीट दी गई है बीजेपी के साथ जदयू चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास पशुपति बारिश की पार्टी आरएलजेपी जीतन राम मांझी की पार्टी हम और उपेंद्र कुशवाहा मिलकर बिहार की 40 सीटों पर फतह करने के लिए एक साथ जुट हो गए हैं सीट शेयरिंग में बताया गया है कि भाजपा को 17 जदयू को 16 रोजपा राम विलास को पांच हिंदुस्तानी एवं मोर्चा को एक और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को एक सीट पर लोकसभा का चुनाव लड़ना है।

वहीं पशुपति कुमार पारस को राज्यसभा या राज्यपाल का पद और भतीजे को बिहार सरकार में मंत्री का ऑफर दिया गया चिराग पासवान ने जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद सीट बंटवारा तय हो जाने की खबर पर मोहर लगा दी।

उसके पहले राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने अपनी नाराजगी मीडिया के माध्यम से जाहिर कर दी उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमारे साथ अन्याय किया है इसलिए कार्यकर्ताओं का दबाव है।

Related Articles

Back to top button