दिल्ली हिंसा कि अफवाहों से फिर डरी दिल्ली, दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन किए गए बंद

दिल्ली में पिछले दिनों हिंसक प्रदर्शन किए गए। वही अब दिल्ली में जगह-जगह अफवाह भी फैलाई जा रही है। दिल्ली के कई इलाकों में आज हिंसा की अफवाह फैलाई गई। इन अफवाहों के चलते दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए। हालांकि ऐसा क्यों किया गया है इस संबंध में कोई ठोस जानकारी अभी तक नहीं मिली है। लेकिन दिल्ली पुलिस के कहने पर ही दिल्ली मेट्रो ने मेट्रो स्टेशन बंद किए थे। हालांकि इन मेट्रो स्टेशन को एक घंटे बाद ही दोबारा से खोल दिया गया।

बता दे कि यह मेट्रो स्टेशन तिलक नगर,नागलोई, सूरजमल स्टेडियम, बदरपुर, तुगलकाबाद, उत्तम नगर पश्चिम और नवादा मेट्रो स्टेशन थे जो बंद कर दिए गए थे। वहीं दिल्ली के कुछ इलाकों में उपद्रव की अफवाह भी फैली जिसके चलते लोगों में दहशत फैल गई। बाद में दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में लोगों को संयम रखने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही।

दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने बताया, ”स्थिति सामान्य है। हमें पश्चिम दिल्ली, दक्षिण पूर्वी दिल्ली, मदनपुर खादर, राजौरी गार्डन, हरि नगर और खयाला में अफवाह फैलायी जा रही हैं। इन पर ध्यान न दें। हम इन पर कार्रवाई करेंगे। कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अफवाहें फैलाई जा रही हैं, इनके खिलाफ हम कार्रवाई करेंगे। दिल्ली पुलिस का सहयोग करें, अफवाहों पर ध्यान न दें।”

Related Articles

Back to top button