पाकिस्तान की महिला सीमा हैदर को ‘रॉ एजेंट’, मूवी मैं काम करने का मिला प्रस्ताव!

जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम ने बुलाया अपनी अगली मूवी 'A Teller Murder Story' के लिए पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को

अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस बनाया है और “A Teller Murder Story” नामक फिल्म बना रहे हैं जो उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर आधारित है। जो नवंबर में रिलीज़ हो जाएगा। मंगलवार को, अमित जानी अपने गांव रबूपुरा में अपने फिल्म प्रोडक्शन के लोगों से मिलने के लिए सीमा हैदर गए।

टीम ने सीमा हैदर को टेस्ट करने के बाद फिल्म में रॉ एजेंट के किरदार के लिए चुना है, अमित जानी ने बताया। फिल्म में काम करने के लिए सीमा हैदर ने भी हामी भर दी है। सीमा हैदर को फिल्म में काम करने के लिए जल्द ही मुंबई बुलाया जाएगा।

वास्तव में, फिल्म निर्माता ने सीमा हैदर को पाकिस्तान से नेपाल के माध्यम से कन्हैयालाल दर्जी की हत्या पर आधारित एक टेलर मर्डर मिस्ट्री फिल्म में रॉ एजेंट का किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया है। सीमा ने कहा कि वह कोई कार्रवाई नहीं करेगी जब तक जांच एजेंसियों से क्लीनचिट नहीं मिलता है।

साथ ही, सोशल मीडिया पर एक पार्टी की ओर से सीमा को पार करने की चर्चा भी हुई है। बुधवार को प्रोडक्शन टीम के अमित जॉनी ने बताया कि वे सीमा हैदर से मुलाकात करके पटका पहनाया और फिर रॉ एजेंट का फिल्म में रोल ऑफर किया है। सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा है कि भाजपा की एक सहयोगी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में सीमा को एक स्थान से चुनाव लड़ाएगी। इसके बावजूद, कोई स्पष्ट उत्तर नहीं मिला है।

वहीं, सीमा हैदर ने इस मामले पर बोलने से इनकार कर दिया और कहा कि यह अभी कहना उचित नहीं है। क्लीन चिट मिलने के बाद अब जीवन के सभी निर्णय लिए जाएंगे।

सीमासचिन को गुजरात में नौकरी का प्रस्ताव

सीमा और सचिन को गुजरात की एक कंपनी में 50 से 50 रुपये प्रति महीने की नौकरी मिलने की चर्चा है। बताया गया है कि मंगलवार को सचिन के घर एक लिफाफा डाक से पहुंचा था। प्राप्त पत्र में दोनों को गुजरात की एक कंपनी में 50 से 50 हजार रुपये प्रति माह की नौकरी और हर संभव सहायता का आश्वासन दिया गया है।

नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आई सीमा

पाकिस्तान के कराची में रहने वाली सीमा हैदर ने रबूपुरा में पबजी खेलते समय सचिन मीणा से मुलाकात की। 13 मई को, वीडियो कॉलिंग के माध्यम से संबंध बढ़ने के बाद सीमा पाकिस्तान से नेपाल की ओर भारत पहुंची।

सीमा अपने चार बच्चों के साथ रबूपुरा पहुंची और सचिन के साथ किराये पर रहने लगी। सीमा, चार बच्चों और सचिन के साथ पुलिस को सूचना मिलते ही भाग गई। सभी को हरियाणा के बल्लभगढ़ से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

Back to top button