पुणे में “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे, क्या है शिंदे की टिप्पणी?

कहा जाता है कि पुणे में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) द्वारा प्रायोजित एक विरोध प्रदर्शन के दौरान "पाकिस्तान जिंदाबाद" का नारा लगाया गया था।

पुणे में “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे, क्या है शिंदे की टिप्पणी?

कहा जाता है कि पुणे में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) द्वारा प्रायोजित एक विरोध प्रदर्शन के दौरान “पाकिस्तान जिंदाबाद” का नारा लगाया गया था।

 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार (24 सितंबर, 2022) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के सामने आने के कुछ घंटे बाद घोषित किया, जिसमें पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित एक विरोध प्रदर्शन के दौरान “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे का इस्तेमाल दिखाया गया था। PFI) पुणे में, कि इस तरह के बयानों को राज्य में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शिंदे ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर “असामाजिक समूहों” द्वारा लगाए गए पाकिस्तान समर्थक नारे की निंदा की।

 

“पुलिस उन्हें रोकने के लिए उचित कार्रवाई करेगी। छत्रपति शिवाजी महाराज की मातृभूमि में इस तरह के बयानों की अनुमति नहीं है।” मराठी में, उन्होंने ट्वीट किया।

 

उन्होंने संवाददाताओं से यह भी कहा कि “यह छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमि है” और “किसी को भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का अधिकार नहीं है”।

 

“यह देशभक्तों का राज्य है।

 

Related Articles

Back to top button