अमेरिका ने भारत को पाकिस्तान और सीरिया के बराबर रखा ! ट्रंप को गले लगाना नहीं आया काम : असदुद्दीन ओवैसी

देश में कोरोनावायरस के बीच नेता अब भी राजनीति कर रहे हैं। जहां एक तरफ भारत में 29000 से भी ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं वहीं दूसरी तरफ एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारत के धार्मिक स्वतंत्रता पर अमेरिकी रिपोर्ट का हवाला देते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए कहां की अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप को गले लगाना पीएम मोदी के काम नहीं आया। इसलिए धार्मिक स्वतंत्रता के पायदान पर अमेरिकी संस्था USCIRF ने भारत को पाकिस्तान उत्तर कोरिया और सीरिया के बराबर रखा है।

ट्वीट कर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि USCIRF ने भारत के खिलाफ प्रतिबंध की सिफारिश की है। ओवैसी ने ट्वीट किया, ” पीएमओ द्वारा नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन करने के बावजूद USCIRF की रिपोर्ट ने भारत को बर्मा, पाकिस्तान, उत्तर कोरिया और सीरिया के बराबरी में रखा है। USCIRF ने अन्य उपायों के अलावा भारत के खिलाफ प्रतिबंध की सिफारिश की है। साफ है कि गले लगाना कोई काम नहीं आया, हो सकता है कि अगली बार आप कुछ असल में डिप्लोमेसी दिखाएं।”

Related Articles

Back to top button