ओवैसी ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- पीएम मोदी मुसलमानों को बता रहे जिहादी, सपा-कांग्रेस में नहीं रही दम

उत्तर प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए ओवैसी पहुंचे जहां पर उन्होंने पहले विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना तो फिर बाद में सत्ता में मौजूद मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया।

विपक्षी पार्टियों में नहीं रही दम

लोकसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में अपना दल कमीराबादी पार्टी के साथ मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे है। चुनाव आखिरी दौर में आ गया है और ओवैसी एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ वाराणसी में देखने को मिला जहां पर ओवैसी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे। यहां उन्होंने मंच पर खड़े होकर मुसलमानों से कहा कि विपक्षीय पार्टियां आप लोगों का वोट तो ले लेती है लेकिन आपके हितों की बात नहीं करती हैं। बीजेपी मुस्लिम वोट से कभी नहीं जीती है। बीजेपी इसलिए जीत रही है क्योंकि समाजवादी पार्टी कमजोर हो चुकी है, कांग्रेस पार्टी में दमखल खत्म हो चुका है, बहुजन समाज पार्टी अपने उसूलों को खो चुकी है। ऐसा होने से भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा फायदा हुआ है।

पीएम मोदी पर गरजे असदुद्दीन ओवैसी

जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि आप लोग लोकसभा चुनाव में देख रहे होंगे कि देश के प्रधानमंत्री किस तरीके से भाषा का दुरुपयोग कर रहे हैं। उनके निशाने पर बस मुसलमान ही आते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने मुसलमानों को लेकर क्या-क्या बयान दिए हैं कि आपको पता है। पीएम मोदी कभी हम लोगों को घुसपैठिये कहते हैं तो कभी हमारे कपड़ों से पहचान करते हैं। कभी हमारी महिलाएं ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं तो उनको जिहादी बोल देते हैं और तो और पीएम मोदी कहते हैं कि आप लोगों के मंगलसूत्र को यह लोग छीन लेंगे और मुसलमानों को दे देंगे। तो प्रधानमंत्री ने हद ही पार कर दी है। आगे ओवैसी ने कहा कि झारखंड के एक जिले में जुम्मे की छुट्टी कर दी गई तो प्रधानमंत्री इस पर प्रतिक्रिया देने लगे। हम तो कहते हैं कि आप तो प्रधानमंत्री हैं आप चाहे तो सोमवार को छुट्टी ले सकते हैं और आप चाहे तो मंगलवार को ले सकते हैं आपको किसी ने रोका है क्या? अगर आप चाहे तो हफ्ते में आठ दिन भी कर सकते हैं और आठवें दिन का नाम मोदीवार भी रख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button