किसान नौजवान चौपाल का आयोजन, सपा नेता ने किया नेतृत्व

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लाल जी यादव के नेतृत्व में तिलौली बाजार में हुआ कार्यक्रम

लखनऊ: सिद्धार्थनगर जिले मे किसान नौजवान चौपाल का आयोजन समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लाल जी यादव के नेतृत्व में तिलौली बाजार में हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राम प्रसाद चौधरी पूर्व कैबिनेट मंत्री ने भाग लिया कार्यक्रम मे सबोधन के दौरान जिलाध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा वर्ष 2017 से भाजपा की सरकार जब से बनी है तब से बेरोजगारी महंगाई लूट हत्या बलात्कार गुंडागर्दी जब अपने चरम पर है जिन मुद्दों और वादो के बल पर भाजपा उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई।

उन मुद्दों व वादों पर सरकार पूरी तरह से विफल है। वही पूर्व की समाजवादी सरकार की उपलब्धि को भी जिलाध्यक्ष ने संबोधन के दौरान गिनाया उन्होंने बताया वर्ष 2012 से 2017 में समाजवादी की सरकार में पूरे प्रदेश का विकास हुआ था नौजवानों को रोजगार छात्राओं को लैपटाप मजदूरों और छात्राओं को साईकिल, 108 एंबुलेंस ,102 एंबुलेंस, 1090 वूमेन पावर हेल्पलाईन ,लोहिया आवास डायल 100 , जैसी तमाम और हितकारी योजनाएं समाजवादी सरकार मे चलाई गई थी ।हमारी सरकार मे शिक्षामित्रों का समायोजन किया गया था। चुनाव नजदीक आ रहा है जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी सरकार बनने जा रही है जनता का विश्वास भाजपा सरकार पर से उठ चुका है वही मीडिया से बात करते हुऐ।

राम प्रसाद चौधरी ने भाजपा को लेकर कही ये बात

पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा हम नौजवान महंगाई को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं सात आठ साल से हिंदुस्तान और 5 साल से उत्तर प्रदेश की भाजपा को जनता ने बागडोर दी थी उन्होंने अपने घोषणापत्र को जारी तो किया पर एक भी काम नहीं पूरा किया हमारे नेता अखिलेश यादव जी ने जो भी वादा किया हर क्षेत्र में उस वादो को पूरा किया आने वाले चुनाव 2022 में जो भी वादा जनता के बीच हम लोग कर रहे हैं उसको हम पूरा करेंगे।

Related Articles

Back to top button