राजधानी दिल्ली में एक और एसएचओ कोरोनावायरस संक्रमित, अब तक कुल 168 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। भाई राजधानी दिल्ली में भी कोरोनावायरस का कहर जारी है। हालांकि दिल्ली सरकार कह रही है कि वह हालात को नियंत्रण कर रही है। लेकिन आप राजधानी दिल्ली में कोरोना वॉरियर्स भी अब संक्रमित होने लगे हैं। बता दें कि राजधानी दिल्ली के एक एसएचओ कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। खबर है कि जामिया पुलिस स्टेशन के एस एच ओ कोरोना वायरस संक्रमित हैं।

बता देगी इससे पहले भी जामिया पुलिस स्टेशन के एक पुलिसकर्मी को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया था जिसके बाद एसएचओ एसपी समेत कई लोगों का टेस्ट किया गया था। जिसमें एसएचओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भाई उत्तम नगर लाजपत नगर और नॉर्थ एवेन्यू थाने के एसएचओ को भी कोरोनावायरस हो चुका है।

राजधानी दिल्ली में तेजी से कोरोनावायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वही जो कोरोना वॉरियर्स हैं वह भी इसकी चपेट में तेजी से आते जा रहे हैं। वहीं उत्तम नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ को भी कोरोनावायरस पाया गया था।एसएचओ की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस स्टेशन के 6 पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन किया गया।

बता दे कि राजधानी दिल्ली में अब तक 168 पुलिसकर्मी कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राजधानी दिल्ली में कितनी तेजी से कोरोनावायरस फैलता जा रहा है। हालांकि अरविंद केजरीवाल सरकार का कहना है कि हमें अब इस वायरस के साथ ही जीना सीखना होगा। देश की अर्थव्यवस्था लगातार गिरती जा रही है। वहीं राजधानी दिल्ली में भी आर्थिक संकट है। जिसके कारण दिल्ली सरकार को लगता है की लॉक डाउन को जल्द से जल्द खोलना समझदारी होगी। हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली के हालातों पर अधिकारियों की पैनी नजर है।

Related Articles

Back to top button