नितिन देसाई की मौत पर उनकी बेटी मानसी ने भी तोड़ी चुप्पी

कला निर्देशक नितिन देसाई आज नहीं हैं। आज नितिन देसाई की बेटी मानसी देसाई ने एक प्रेस वार्ता की घोषणा की है।

मानसी देसाई ने कहा, “आज इस प्रेस स्टेटमेंट के जरिए मैं यह कहना चाहती हूं कि मेरे पिता का किसी को धोखा देने का कोई इरादा नहीं था और वह सभी पेमेंट करने वाले थे, जिनका उन्होंने वादा किया था।” कोविड-19 महामारी ने स्टूडियो को बंद कर दिया और कोई काम नहीं हुआ। इसलिए वह अपने नियमित भुगतान नहीं कर पा रहा था।

कला निर्देशक नितिन देसाई की बड़ी बेटी मानसी हैं। प्रेम सभा में उनकी मां भी उपस्थित थीं। मानसी ने कहा, “अपनी मां की तरफ से मैं यह बयान दे रहा हूं और इसके पीछे का मकसद सिर्फ इतना है कि लोग मेरे पिता को लेकर अफवाह न फैलाएं, बल्कि जो सच्चाई है उसे उजागर करें।”उन्होंने कहा, “लोन का मूल्य 181 करोड़ था।

कला निर्देशक की बेटी ने कहा, “मीडिया से मेरी गुजारिश है कि मेरे पिता के बारे में गलत सूचना न फैलाएं।” कुछ भी जानकारी शेयर करने से पहले कृपया हमसे संपर्क करें। मैं भी महाराष्ट्र सरकार से पूरी गंभीरता से अपील करता हूं कि वह इस मामले में दखल दें और मेरे पिता की अंतिम इच्छा के अनुरूप एनडी स्टूडियो को संभालें। उन्हें न्याय मिले।

कला निर्देशक नितिन देसाई की कथित आत्महत्या के मामले में हाल ही में एक नया विवरण सामने आया है। रायगढ़ पुलिस ने ईसीएल फाइनेंस कंपनी/एडलवाइस ग्रुप के MD को बुला लिया है। शनिवार को पुलिस ने MD को नोटिस भेजा है। पुलिस ने नोटिस में दिवंगत कला निर्देशक को दिए गए लोन से संबंधित सभी आधिकारिक दस्तावेज उपलब्ध कराने की मांग की है। MD को सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ मंगलवार, 8 अगस्त को मामले की जांच के लिए पेश होने का आदेश दिया गया है।

Related Articles

Back to top button