एग्जिट पोल की डिबेट में कांग्रेस के हिस्सा न लेने पर बोले- अमित शाह, उन्हें पता है वो हार रहे

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस एग्जिट पोल की डिबेट में इसलिए हिस्सा नहीं ले रही है क्योंकि वो हार रहे हैं।

वोटिंग खत्म होने के बाद शाम को होगी एग्जिट पोल पर डिबेट

लोकसभा चुनाव के लिए आज आखिरी चरण में मतदान हो रहा है। सुबह से ही मतदाता मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान कर रहे हैं। इस बीच सभी पार्टियां अपनी जीत का दावा कर रही है। वही शाम को वोटिंग खत्म हो जाने के सभी चैनलों पर डिबेट का कार्यक्रम किया जाएगा। जिसमें राजनीतिक दलों के प्रवक्ता शामिल होते हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रवक्ता को डिबेट में न जाने का फैसला लिया है। इस फैसले पर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी प्रतिक्रिया दिए हैं।शाह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने इस चुनाव में काफी मेहनत की है लेकिन उन्हें पता है कि उनकी मेहनत खराब गई है। क्योंकि जनता ने उन्हें वोट नहीं दिया है इसीलिए उन्हें मालूम है की डिबेट में जाने से कोई भी फायदा नहीं है क्योंकि वह बहुत बुरी तरीके से हार रहे हैं।

पवन खेड़ा ने एग्जिट पोल डिबेट में हिस्सा न लेने का लिया फैसला

आज शाम को सभी चैनलों पर एग्जिट पोल शुरू हो जाएगा जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक पोस्ट को शेयर किया है और बताया है कि कांग्रेस डिबेट में हिस्सा नहीं लगी। उन्होंने आगे कहा है कि नजरों में परिणाम घोषित होने से पहले किसी भी तरह के सार्वजनिक अनुमान लगा कर घमासान में भाग लेकर टीआरपी के खेल का कोई औचित्य नहीं है। बता दे की पवन खेड़ा ने कहा है कि वह 4 जून को डिबेट करेंगे जब उनकी सरकार बन जाएगी। बताते चलें कि चुनाव आयोग की गाइडलाइन है कि जब तक मतदान पूरा ना हो जाए वोटिंग प्रक्रिया पूरी ना हो जाए और उसके बाद आप 6:30 बजे एग्जिट पोल दिखा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button