ओएमजी 2 को मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट

हाल ही में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म एमजी 2 चर्चा में है। फैंस ने पिछले दिनों इस फिल्म का टीजर पसंद किया, जो सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ था। लेकिन इसके टीजर में भगवान शिव को रेल की पटरी के किनारे पानी से अभिषेक किया जाता है, जो यूजर्स को परेशान करता है। इसके अलावा, कई अन्य कारणों से कहा जा रहा था कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म के कई सीन्स को खारिज कर देगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ओएमजी 2 पिछले कुछ हफ्तों से सीबीएफसी (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) के कारण चर्चा में है। सेंसर बोर्ड के साथ कई बहसों के बाद फिल्म को सर्टिफिकेट मिल गया है।

ओएमजी 2 टीम और सीबीएफसी के बीच पिछले दो हफ्तों से संघर्ष चल रहा था, लेकिन क्रिएटिव टीम ने अंततः जीत हासिल की है। हाल ही में खबरें थीं कि इस वजह से फिल्म की रिलीज देरी से होगी, लेकिन इन खबरों में सच्चाई नहीं है। OMG 2 सिर्फ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फिल्म का प्रमोशन अब शुरू होना चाहिए। फिल्म का ट्रेलर भी अगले दो दिनों में जारी किया जाएगा, ऐसा कहा जा रहा है |

ओएमजी 2 का चित्र: Instagram OMG 2 टीम शुरू में U/A सर्टिफिकेट के लिए लड़ रही थी, लेकिन पुनरीक्षण समिति ने कहा कि फिल्म में कई कट्स नहीं लगाए गए हैं। मेकर्स फिल्म की मूल कहानी को बदलना नहीं चाहते थे, इसलिए इसे एक सर्टिफिकेट के साथ फाइनल करने का निर्णय लिया।

Related Articles

Back to top button