OMG 2: फैंस ने अक्षय कुमार को कहा- यूं ही हम भगवान नहीं कहते आपको

अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म, लोगों से अच्छी तारीफ बटोर रही है। फिर भी फिल्म का संग्रह इसके विपरीत दिखाता है। पहले दिन एमजी 2 ने 10 करोड़ से अधिक की ओपनिंग नहीं ली है।

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 एडल्ट कंटेंट पर आधारित है। यह फिल्म सनी देओल की गदर 2 से सीधे मुकाबला करती है। दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। एमजी 2 हालांकि इस मुकाबले में गदर 2 से बहुत पीछे है। नंबर्स में भले ही अक्षय कुमार की फिल्म सनी देओल की फिल्म से बेहतर दिखती हो, लेकिन इसकी कहानी ने इसे हराया है।

अमित राय की ओएमजी 2 शुक्रवार 11 अगस्त को रिलीज़ हुई। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म का इतने बड़े बजट से शुरुआत करना, अक्षय कुमार के स्टारडम और पंकज त्रिपाठी जैसे महान कलाकारों के होते हुए कुछ कम जरूर है। लेकिन सामग्री सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत बनते हैं। उनकी भूमिका ने लोगों को भावुक कर दिया है।

कई लोगों ने अक्षय कुमार को उनके कैरेक्टर को सुंदर ढंग से प्रस्तुत करने के लिए प्रशंसा की है। उनके प्रशंसकों ने उन्हें “अकोला अकीयन्स” नाम से सम्मान देना शुरू किया है। उन्हें माला पहनाकर, अक्षय की फोटो वाले केक काटकर ‘ओएमजी 2’ के लिए सम्मानित किया गया। कोलकाता में अक्षय के प्रशंसकों ने उनकी तस्वीर पर माला पहनाकर उनकी फिल्म की प्रशंसा की है।

उनका ट्वीट था, “अंत भी तु आरंभ भी तु, तु ही मेरा देव तु ही मेरा शिव, इसलिए हम तुम्हें भगवान नहीं कहते।”अक्षय कुमार का दिल इस संदेश से छू गया है। वे अपने प्रशंसकों को उनके प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद देते हैं।

Related Articles

Back to top button