रामपुर जिला अस्पताल में नर्स ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, जाने वजह, वीडियों वायरल

रामपुर. कोरोना वायरस (Corona Virus) न सिर्फ मरीजों की जान ले रहा बल्कि इसका तनाव डॉक्टरों व अन्य मेडिकल स्टाफ पर भी साफ़ नजर आ रहा है. ताजा मामला रामपुर (Rampur) के जिला अस्पताल (District Hospital) का है, जहां किसी फाइल पर हस्ताक्षर को लेकर एक नर्स और डॉक्टर के बीच बवाल हो गया. बहस के दौरान गुस्साई नर्स ने डॉक्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान वहां मौजूद  किसी शख्स ने नर्स और डॉक्टर के बीच हो रहे विवाद का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे की आसपास की है. जिला  के इमरजेंसी में कोरोना संक्रमित की मौत हो गई थी. इसी दौरान फाइल पर हस्ताक्षर को लेकर एक नर्स और रिटायर्ड सीएमएस बीएम नागर के जोरदार बहस चल रही थी. हंगामा इतना बढ़ा कि नर्स ने कोरोना महामारी में अपनी सेवा दे रहे रिटायर्ड सीएमएस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद डॉक्टर ने  नर्स को थप्पड़ मारा.

सुलह कराने में जुटा अस्पताल प्रशासन

वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि रामपुर जिला अस्पताल मामले को दबाने में जुटा हुआ है. दोनों में सुलह की कोशिश की जा रही है. मंगलवार को दोनों को बुलाया गया है. ताकि विवाद को सुलझाया जा सके और कोरोना मरीजों का इलाज हो सके.

Related Articles

Back to top button