नर्स सविता मौर्या ने अपने पति को छोड़ा,रो रो कर कर पति का बुरा हाल!

पढ़ाई का कर्ज चुका रहा पति पत्नी ने छोड़ा साथ।

उत्तर प्रदेश:यूपी के प्रयागराज में आलोक मौर्या और ज्योति मौर्या का मामला अभी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। यह मामला अभी ठंडा ही नहीं पड़ा था कि कानपुर देहात से भी एक ऐसा ही मामला सामने आ गया।

जहां पति ने कर्ज लेकर अपनी पत्नी को पढ़ाया। वहीं नौकरी लग जाने के बाद पत्नी ने पति को यह कह कर छोड़ दिया कि वह रंग में काला है और नाटा है।मामला कानपुर देहात के मैथा थाना क्षेत्र में रविंद्र पुरम गांव का है।यहां रहने वाले अर्जुन की शादी 2017 में बस्ती जिले की रहने वाली सविता मौर्या के साथ हुई थी। सविता शुरू से ही महत्वाकांक्षी थी और उसने पति के सामने पढ़ाई कर कुछ बनने की इच्छा जाहिर की। अर्जुन ने भी उसकी इच्छा का सम्मान किया और गरीबी के बावजूद मेहनत मजदूरी कर उसका दाखिला कानपुर के मंधना स्थित रामा कॉलेज ऑफ नर्सिंग एंड पैरा मेडिकल साइंस संस्थान में करा दिया।

पढ़ाई पूरी होते ही सविता की दिल्ली के एक अस्पताल में नौकरी मिल गई। कुछ ही दिन वह यहां काम कर पायी थी कि अर्जुन को उसके चरित्र पर शक हो गया और उसने पत्नी को वापस बुला लिया। इसके बाद काफी दौड़भाग और जुगाड़ के दम पर उसकी नौकरी कानपुर देहात में रसूलाबाद के नारखुर्द स्थित स्वास्थ्य केंद्र में लगवा दिया।अर्जुन ने आरोप लगाते हुए बताया कि सविता उससे दूरी बनाने लगी और कहने लगी कि तुम काले हो हमारा तुम्हारा स्टेट्स हमसे मेल नहीं करता, जिसके बाद विवाद शुरू हुआ। इसके बाद अर्जुन ने न्याय की गुहार लगाना शुरू किया ताकि बिगड़े हालात सुधर सकें।

कर्ज में डूबे अर्जुन अभी भी पढ़ाई के दौरान लिए गए कर्ज को भर रहे हैं और तगादेगीर घर पर पैसा मांगने पहुंचते हैं। हालांकि जब इस पूरे मामले पर इंडिया टीवी ने अर्जुन की पत्नी सविता मौर्या से बात करनी चाही तो उन्होंने कुछ भी बोलने से साफ तौर से मना कर दिया।

Related Articles

Back to top button