अब अखिलेश यादव आजम खान के लिए लड़ने को हुए तैयार, कही ये बड़ी बात

जमानत कराने के लिए हम लोग कर रहे प्रयास, उनके लिए कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान के मसले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि सपा उनके साथ है। उन्होंने कहा कि आजम खान की जमानत कराने के लिए हम लोग प्रयास कर रहे हैं। उनके लिए कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी।अखिलेश यादव ने रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने सपा नेता रविदास मेहरोत्रा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल को आजम खान से मिलने सीतापुर जेल भेजा था लेकिन आजम खान ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया। इस बात पर अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

बता दे कि हाल ही में शिवपाल यादव आजम खान से मुलाकात कर चुके हैं उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में यह भी कहा था कि अगर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव चाह लेते तो आजम खां की जमानत हो जाती। इस मुलाकात पर पूछे गए सवाल पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे नहीं मालूम उनसे मिलने कौन गया, इस बाबत कोई जानकारी नहीं है। आजम के लिए सपा कानूनी लड़ाई लड़ेगी।

रश्मि यादव की मुद्दा सदन में उठाएंगे

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ के गोसाईंगंज इलाके में महिला उपनिरीक्षक रश्मि यादव के परिजनों से मिलने के लिए गए थे। इसके बाद उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग पर राजनीतिक दबाव बना हुआ है। पुलिसकर्मियों का राजनीतिक इस्तेमाल किया जा रहा है और उनकी मदद से सरकार कानून व्यवस्था को लेकर अपनी नाकामियां छिपा रही है। यह मुद्दा विधानसभा में उठाया जाएगा। सपा प्रमुख ने कहा कि रश्मि यादव ने कड़ी मेहनत और पढ़ाई करके नौकरी हासिल की थी। उनके थाने पर राजनीतिक दबाव था। रश्मि के पिता मुन्ना लाल यादव ने मामले की निष्पक्षता से जांच की मांग की है।

Related Articles

Back to top button