अब गुजरात मॉडल पर काम करेगी आप आदमी पार्टी

नई दिल्ली , श्री गौतम ने कहा कि किसी भी दल का संगठन पहले से तैयार नहीं होता है उसके लिए बहुत मेहनत करनी होती है । 2 सीटें 1988 तक भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में मात्र हुआ करती थी । क्या किसी ने कभी कल्पना की थी कि आज भारतीय जनता पार्टी इस स्थिति में आ जाएगी। केंद्र में तो दूर किसी भी राज्य में सरकार भारतीय जनता पार्टी बना पाएगी यह सब चीजें मेहनत करने से होती है ।

संगठन को मजबूत बनाने में जुटे है कार्यकर्ता


आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता रात दिन मेहनत करके संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए हैं । संगठन के निर्माण का कार्य रात दिन चल रहा है । बहुत ही जल्दी जिला पंचायत चुनाव के रिजल्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि आम आदमी पार्टी का संगठन कितना मजबूत है।

ये भी पढ़े –यूपी की फिल्म सिटी में नजर आएगी हॉलीवुड की झलक, जाने क्या कुछ होगा ख़ास

2022  के चुनाव की तैयारी में लगी है आप


जिला पंचायत सदस्य के पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी । 2022 की तैयारी भी पार्टी की बड़े स्तर पर चल रही है । उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ किस तरह का व्यवहार किया है वह उत्तर प्रदेश वालो ने तो देखा है ही देश वासियों ने भी देखा है । मनीष सिसोदिया को पहले यूपी के शिक्षा मंत्री ने खुद आमंत्रित किया था उसके बाद राज्य के शिक्षा मंत्री भाग खड़े हुए उन्होंने बहस नही की जब वो एक स्कूल देखने जा रहे थे तो उनको पुलिस ने रास्ते मे रोक दिया गया ।

आप के हौसले है बुलंद


इतिहास का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि इतिहास गवाह है कि बुद्धि और विवेक से बाबर की छोटी सी सेना ने लाखों की सेना को हराया था और मात्र 500 महार सैनिको ने 28000 की पेशवा सेना को हराया था ।आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश को अपना एक नया राजनीतिक आशियाना बनाने की फिराक में दिख रही है तभी तो आये दिन दिल्ली की अरविंद केजरीवाज सरकार के एक के बाद एक करके छोटे बड़े मंत्रियों ने राज्य में अपनी मौजूदगी के जरिये से संगठन को मजबूत करना शुरु कर दिया है ।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पर है नजर


संगठन को मजबूत करके उत्तर प्रदेश विधानसभा के 2022 के चुनाव को ना केवल प्रभावी भूमिका में रहना है बल्कि सरकार भी बनाने का इरादा है । समाजवादी गढ़ इटावा के दो दिनी दौरे पर आए दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम अपनी पार्टी का रोडमैप तैयार करने मे जुट गये है।

Related Articles

Back to top button