फिरोजाबाद: भाजपा से बड़ा भ्रष्टाचारी कोई नहीं –अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश –समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज फिरोजाबाद जनपद पहुंचे। कार्यक्रम में भाग लेने आए। यहां पर उन्होंने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। कहा भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। बेरोजगारी समाप्त करने पर भाजपा ने कोई कार्य नहीं किया।

आरोप लगाया भाजपा सरकार पर किया जुबानी हमला, कहा कैंसर ,हार्ड अटैक, शुगर ,ब्लड प्रेशर जैसी बीमारियॉ भाजपा सरकार में बड़ी है।,इनकी सरकार में नेता अधिकारी व आम लोगों को झाड़ू पकड़ा दी गयी थी फिर भी गंदगी के फैलाने में लगे हैं।राम नवमी पर देश के कई राज्यों में हुए दंगे उपद्रव पर बोले अखिलेश ,,दंगे के दोषी सरकारें है समारोह में डीजे बजाने की परमिशन नही है। कोर्ट की क्या गाइड लाइन है।

इसको भी लोगों को समझना चाहिए कानून व्यवस्था आम लोगों को भी देखनी चाहिए,भ्रष्टाचारी एक मंच पर आगये है इसके सवाल पर बोले अखिलेश यादव, बीजेपी से बड़ा कोई भ्रष्टाचारी नही आम आदमी की आय दोगुनी नही हुई,इनके अधिकारियों की कर्मचारियों की आय बता रहे थे। ।ये पुलिस की आय बड़ी है ।कैसे बड़ी है,इसलिए बड़ी है भाजपा सरकार ने खुली छूट दी है भृष्टाचार को, ये किसानों क़ा दल नही है ये उधोगपतियो का दल है ,गेहू खरीद की कोई तैयारी नही।

आलू किसानों की लागत भी नही निकल रही कोई खरीद नही हुई मैने ये समस्या सदन में भी उठाई थी,
सरकार के बेराजगारी के आंकड़े व आय दोगुनी होने वाले आकड़े पर बोले कि सरकार ने अमेरिकी कंपनी को रुपये देकर आकडों को बदला है।

माफिया अंसारी के बहनोई की गिरफ्तारी के सवाल पर मीडिया चैनल पर उठाया सवाल,कई चैनलो का एजेंडा यही है कि ऐसे मुद्दों पर बहस करते रहें दवा महंगी हुई है इलाज महंगा हुआ है ये सवाल नही कोई कर रहा।

Related Articles

Back to top button