नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतल मिलने पर कही ये बात

विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की सुरक्षा बढ़ाने के दिए आदेश

बिहार विधानसभा में शराब की खाली बोतल मिलने के बाद हड़कंप मच गया .  वहीं इस मुद्दे पर विपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. जिसके बाद नीतीश कुमार ने इसे मामले को गंभीर मामला बताया. नीतीश कुमार ने कहा, यह बहुत गंभीर मामला है अध्यक्ष अगर इजाजत दें, तो मुख्य सचिव और डीजीपी को जांच करने के आदेश दे देते हैं. यह बहुत जरूरी है. वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए हैं.

नीतीश कुमार को पद पर रहने का अधिकार नहीं

आपको बता दे इससे पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, बिहार विधानसभा के अंदर शराब की बोतल कहां से आई ? मुख्यमंत्री को खुद मुआयना करना चाहिए. शराब माफिया के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर हमने देखी है. नीतीश कुमार के मंत्रियों को अपराध करने की छूट है. CM को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए. नीतीश कुमार को पद पर रहने का अधिकार नहीं है.

शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं

जहरीली शराब से मौतों के मामले में राजद लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है. हाल ही में नीतीश कुमार ने राज्य में शराब न पीने की शपथ भी दिलाई थी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साफ कर चुके हैं कि वे शराबबंदी पर पीछे नहीं हटेंगे. हाल ही में उन्होंने सख्त लहजे में कहा था कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा. उन्होंने कहा था, बिहार में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए जो भी करना पड़े, वो करेंगे. नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेताओं द्वारा  शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग पर भी सवाल उठाया था. उन्होंने कहा, तो उस समय मद्यनिषेध मंत्री कौन थे? कांग्रेस के ही जलील मस्तान मंत्री पद पर थे.

Related Articles

Back to top button