बीजेपी नेता नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर की टिप्पणी तो समाजवादी पार्टी ने किया पलटवार, जानिए क्या है मामला

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए उन्हें औरंगजेब कहा है। नितिन अग्रवाल ने अपने

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए उन्हें औरंगजेब कहा है। नितिन अग्रवाल ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा की ” पिताजी को बेइज्जत किया ,चाचा को दिया संदेश, समाजवाद के नाम पर औरंगजेब है अखिलेश !

ऐसा देखा गया है की अखिलेश यादव के विरोधी अक्सर अखिलेश यादव को मुलायम सिंह के नाम पर घेरने की कोशिश करते हैं . ना केवल बीजेपी बल्कि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने भी बीते दिनों दुनिया को यह संदेश देने की कोशिश की थी कि अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह यादव की इज्जत नहीं करते हैं। जबकि सच्चाई कुछ और ही है

जब इस बारे में न्यूज़नशा ने समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता से बात की तो उन्होंने इन सभी बातों को गलत ठहराया और जानकारी देते हुए बताया कि अखिलेश यादव जैसा बेटा राजनीति में कोई नहीं है, अखिलेश यादव अपने पिता की काफी इज्जत करते हैं । बीते दिनों जब मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था तब मुलायम सिंह यादव एक गहरे सदमे में थे ऐसा कहा जाता है कि अखिलेश यादव और साधना गुप्ता के रिश्ते अच्छे नहीं थे लेकिन अखिलेश यादव ने साधना गुप्ता की अंतिम यात्रा में इस बात को गलत साबित कर दिया था अखिलेश यादव ने साधना गुप्ता की अंतिम यात्रा की सारी तैयारियां की थी साथ ही साथ अपने पिता मुलायम सिंह यादव के साथ हर वक्त खड़े थे।

ज्यादा उम्र होने की वजह से अब मुलायम सिंह यादव बीमारियों से घिरे रहते हैं इस स्थिति में भी अखिलेश यादव अपने बेटे होने का पूरा फर्ज अदा कर रहे हैं अखिलेश यादव अधिकतर समय मुलायम सिंह यादव के साथ ही व्यतीत करते हैं और तो और अखिलेश यादव के अब तक के राजनैतिक करियर में अखिलेश यादव का एक भी बयान सामने नहीं आया है जिसमें वह अपने पिता के खिलाफ कुछ बोलते नजर आ रहे हों!

Related Articles

Back to top button