उत्तर प्रदेश में मुस्तैदी से खड़े हैं न्यूज़ नशा के 150 पत्रकार, यूपी पुलिस ने लिया सभी मामलों पर संज्ञान

भारत को 21 दिनों तक लॉक डाउन कर दिया गया है। ऐसे में लोगों को निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी अपने-अपने घरों से बाहर ना निकले। कोरोना वायरस एक घातक वायरस है यह छूने से फैलता है। इसलिए सभी लोगों को घरों में रहने की नसीहत दी गई है। ऐसे में न्यूज़ नशा के 150 पत्रकार दिन रात रिपोर्टिंग पर लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेश के तमाम जनपदों में न्यूज़ नशा के 150 पत्रकार लगातार कवरेज कर रहे हैं। साथ ही हर खबर की जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस को दी भी दे रहे हैं। जिस उत्तर प्रदेश पुलिस भी मामलों को संज्ञान में ले रही है और उन पर कार्रवाई कर रही है।

यहां न्यूज़ निशा ने पुलिस को खबर दी है दूसरी तरफ पुलिस लगातार उन मामलों पर एक्शन भी ले रही है। उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों में न्यूज़ दशा के 150 रिपोर्टर तैनात हैं। जो उत्तर प्रदेश में हो रही हर हलचल पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। कोरोनावायरस के समय उत्तर प्रदेश पुलिस की न्यूज़ निशा की टीम पूरी मदद कर रही है। जिससे कोरोनावायरस की जंग में भारत को जीत मिल सके, उत्तर प्रदेश को जीत मिल सके।

ऐसे समय जब सारा देश करोना की महामारी से गुजर रहा है और पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। वही ऐसा नहीं है कि देश में दूसरे क्राइम नहीं हो रहे हैं। देश के कई इलाके ऐसे भी हैं जहां अब भी क्राइम चरम पर हैं। गांव देहात के इलाकों में अभी क्राइम किया जा रहा है। ऐसे में न्यूज़ नशा के रिपोर्टर उत्तर प्रदेश के हर जिले में हर खबर पर नजर रखे हुए हैं। इलाकों में ऐसी घटनाओं की जानकारी रिपोर्टर लगातार पुलिस को दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस भी इन मामलों को संज्ञान में लेकर कार्रवाई कर रही है।

आइए आपको दिखाते हैं कुछ ऐसे ही मामले जो न्यूज़ नशा के रिपोर्टरों ने कवर किए हैं और इसकी जानकारी पुलिस तक पहुंचाई है।

शाहजहांपुर में हो रही शादी, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉक डाउन के समय शादी की जा रही थी। हालांकि इस शादी में सभी लोग अपने मुंह पर मास्क पहनकर शामिल हो रहे थे। लेकिन इस शादी में कई लोग शामिल हो रहे थे जोकि लॉक डाउन के नियम को तोड़ रहा था। इस पर जब न्यूज़ निशा के रिपोर्टर ने खबर की तो यूपी पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया।

वही उत्तर प्रदेश के अमेठी में लॉक डाउन के समय कुछ लोग मस्जिद में नमाज पढ़ने गए हुए थे। देश में लॉक डाउन के समय धार्मिक स्थल भी बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में जब न्यूज़ नाचा के रिपोर्टर ने देखा की लॉक डाउन के समय मस्जिद में इतनी भीड़ है तो इसकी खबर न्यूज़ नशा में लगी। वही जब पुलिस को इसकी जानकारी न्यूज़ निशा के द्वारा दी गई तो पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई भी की।


शाहजहांपुर के जलालाबाद क्षेत्र में खेत पर काम कर रहे युवक का मिला शव। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी न्यूज़ नशा ने पुलिस को दी तो पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

न्यूज़ नशा अपनी टीम की मुस्तैदी के साथ साथ उत्तर प्रदेश पुलिस को भी धन्यवाद करता है। जिसने हमारी खबर पर तुरंत संज्ञान लिया और हर खबर का असर हुआ।

न्यूज़ नशा आप सभी लोगों से अपील करता है कि अपने अपने घरों में ही रहे। कोरोनावायरस के खिलाफ इस जंग में आपका यह बहुत महत्वपूर्ण कदम होगा।

Related Articles

Back to top button