चंडीगढ़ एमएमएस केस का अपराधी गुजरात–मुंबई में?

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस स्कैंडल का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार अश्लील वीडियो के बेचे जाने की आशंका

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस स्कैंडल का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार अश्लील वीडियो के बेचे जाने की आशंका है और मामले के तार गुजरात और देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से जुड़ रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले सप्ताहांत हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा द्वारा अपनी अन्य साथी करीब 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला सामने आया था और इसमें आरोपी छात्रा के अलावा दो युवक गिरफ्तार हो चुके हैं।

अदालत ने तीनों को सात दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। साइट रिमांड के बाद से ही मामले की जांच में जुट गई है और सोमवार शाम से आरोपियों से पूछताछ चल रही है। साइट से जुड़ी एक डीएसपी ने कैंपस का भी दौरा किया था, जहां उन्होंने पूछताछ की. अब इस मामले के तार अब मुंबई और गुजरात से भी जुड़ रहे हैं।

पु‍लिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों के मोबाइल फोन पर गुजरात व मुंबई से भी फोन कॉल्स आई हैं। उनका इनसे क्या कनेक्शन है इस बारे में साइट टीम पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में एक चौथा शख्स भी है जो युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. उसका गिरफ्तार होना बाकी है। उसे पकड़ने के लिए टीम निकल चुकी है. वहीं, आरोपी छात्रा अपने बॉयफ्रेंड सन्नी को जो वीडियो भेजती थी, उस वीडियो को सन्नी एक डिवाइस में स्टोर करता था। सन्नी से वह डिवाइस रिकवर कर ली गई है और उसको फॉरेंसिक टीम को भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button