OnePlus Ace 2 Pro लॉन्च :इसी महीने होगा OnePlus का नया फोन लॉन्च

वनप्लस ऐस 2 प्रो इस महीने लॉन्च हो रहा है नया वनप्लस ऐस 2 प्रो को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 फ्लैगशिप चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।

वनप्लस इलेक्ट्रॉनिक कंपनी बहुत जल्द अपने नवीनतम स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 Pro को अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराने जा रही है। यूजर्स वनप्लस के इस उपकरण का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि वनप्लस का नवीनतम फोन Ace 2 सीरीज का तीसरा फोन होगा। वनप्लस ने पहले Ace 2 और Ace 2V को इस श्रृंखला में पेश किया था।

OnePlus Ace 2 Pro Features

लंबे समय से मार्केट में चर्चा में है। हालाँकि, वनप्लस ने अपने आने वाले उपकरण की लॉन्चिंग को लेकर यूजर्स का इंतजार समाप्त कर दिया है। कंपनी OnePlus Ace 2 Pro को अगस्त में चीन में पेश करने जा रही है। वनप्लस का नवीनतम स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 फ्लेगशिप चिपसेट है। 3C सर्टिफिकेशन ऑथोरिटी ने वनप्लस का नया स्मार्टफोन सर्टिफाइड किया है। यह भी Geekbench database पर देखा गया है।

OnePlus Ace 2 Pro की विशेषताओं की बात करें तो यह 6.7 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आता है, जैसा कि कहा जाता है। 1.5K स्क्रीन रेजोल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले को लाया जा सकता है। कैमरा फीचर्स को लेकर चर्चा है कि कंपनी OnePlus Ace 2 Pro को तीन कैमरों का सेटअप दे सकती है।

50MP प्राइमरी कैमरा फोन में शामिल हो सकता है। फोन में 48MP अल्ट्रावाइड और 32MP कैमरा भी हो सकता है। फोन में 32 एमपी सेल्फी कैमरा है। OnePlus Ace 2 Pro की बैटरी 5500 mAh है। फोन 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देता है।

OnePlus के नए टैबलेट की कीमत हुई लीक, जानिए क्या है इसके धांसू फीचर्स

Related Articles

Back to top button