नवजोत सिद्धू की होगी ताजपोशी, कैप्टन अमरिंदर को न्योता देने जाएंगे कांग्रेस नेता

नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर के बीच तनातनी बनी ही रहती है. अब नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मिल गयी है. अब चंडीगढ़ के पंजाब कांग्रेस भवन में पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं.

नवजोत सिद्धू की ताजपोशी:

इस समारोह के लिए कांग्रेस नेता आज दोपहर कैप्टन अमरिंदर सिंह को न्योता देने जाएंगे। सरकार के चार कैबिनेट मंत्री इस ताजपोशी को यादगार बनाने के लिए समारोह की तैयारियों में लगे हुए हैं। सिद्धू 23 जुलाई को अपने चार कार्यकारी प्रधानों के साथ पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालेंगे। पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत सिंह नागरा ने कहा कि गुरुवार दोपहर तीन बजे वे सीएम से मिलेंगे और उन्हें निमंत्रण देंगे। हरीश रावत ने आने की पुष्टि कर दी है।

पंजाब कांग्रेस भवन में आयोजित होने वाले समारोह की तैयारियां पंजाब सरकार के मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के नेतृत्व में की जा रही हैं। रंधावा के साथ तीन और कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, चरणजीत सिंह चन्नी और रजिया सुल्ताना भी मदद कर रहे हैं। नए भवन में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ उनके चार कार्यकारी प्रधान संगत सिंह गिलजियां, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। सिद्धू को नए भवन में एक नंबर कमरा आवंटित किया गया है। जबकि अन्य कार्यकारी प्रधानों के बैठने के लिए अलग अलग कमरों की व्यवस्था की जा रही है।

नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रियंका गांधी वाड्रा के पहुंचने की उम्मीद कम ही है। समारोह में दिल्ली से पंजाब प्रभारी के प्रभारी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पहुंचने की सूचना है। वह पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का बधाई पत्र लेकर पहुंचेंगे।.

Related Articles

Back to top button