नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा को लेकर कही ये बात, जानिए क्या

भोपाल,  मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती के शराबबंदी को लेकर दिए गए बयान के परिप्रेक्ष्य में आज कहा कि भाजपा में सबको अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है।

मिश्रा ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए कहा कि भाजपा में सबको अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है। उमा भारती पार्टी की राष्ट्रीय नेता हैं। मेरा मानना है कि संगठन और सरकार उनकी बातों को गंभीरता से लेगा।

उन्होंने कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि जगजाहिर है कि कांग्रेस वंशवाद पर चलने वाली पार्टी है। राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा में कुछ भी अचंभा नहीं है। वहां सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी नहीं तो और कौन आएगा।

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़: ठंड का कहर जारी, कल क्षेत्र में गरज के साथ बारिश के आसार

गृह मंत्री ने कांग्रेस के राजभवन घेराव को लेकर कहा कि कांग्रेस को राजभवन नहीं राहुल गांधी और कमलनाथ का घेराव करना चाहिए, जिन्होंने प्रदेश में किसानों से कर्जमाफी के नाम पर धोखा किया। दरअसल राजभवन का घेराव किसान आंदोलन के नाम पर कांग्रेस में एकजुटता बनाए रखने का प्रयास है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की हर उपलब्धि पर सवाल उठाना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का प्रिय शगल है। मेरा उनसे कहना है कि वैज्ञानिकों ने कोरोना की वैक्सीन भी ढूंढ ली है। आप अब तो अपनी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष तय कर लीजिए।

Related Articles

Back to top button