इंदौर में सफाई के नाम पर नगर निगम वाले बुजुर्गों को छोड़ रहे थे शहर के बाहर, CM ने लिया एक्शन

पिछले कई सालों से देश के सबसे साफ सुधरे शहर का टैग जीतने वाला इंदौर (Indore) शहर एक बार फिर चर्चा में है। शहर के चर्चा में होने का कारण इस बार सफाई के नाम पर शहर के बुर्जुगों का बाहर फेंकने की वीडियो है। इंदौर की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें नगर निगम के कर्मचारी कुछ बुर्जुगों को एक ट्रक में जबरजस्ती ले जाकर शहर के बाहर छोड़ने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

बता दें घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा देखने को मिला है। लोग प्रशासन और सरकार को खूब आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री ने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं और अभी तक दो अधिकारियों को सस्पेंड भी किया गया है। बाद में खबर मिली है कि इन लोगों को वापस ट्रक के माध्यम से शहर में वापस छोड़ दिया गया है और अधिकारी अब सफाई दे रहे हैं कि वह इन लोगों को शेल्टर होम में छोड़ने जा रहे थे। इस अमानवीय वीडियो को देखकर लोगों में काफी नाराजगी दिख रही है।

 

वायरल हुआ वीडियो
बता दें घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ नगर निगम के कर्मचारी कुछ बजुर्गों को एक ट्रक में चढ़ाते नजर आ रहे है।  नगर निगम वालों की इन हरकतो को देखते हुए स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं। वही वीडियो में दिख रहा है कि एक कर्मचारी किस तरह बता रहा है कि हम इन्हें शहर से बाहर छोड़ने जा रहे हैं। जिसके बाद गांव वालों ने नगर निगम के लोगो को चेतावनी भी दी।

Related Articles

Back to top button