मेरे ही पति ने सतीश कौशिक की हत्या की – सतीश कौशिक की मौत पर औरत का दावा।

सतीश कौशिक की मौत की खबरें अभी भी आग पकड़ रही हैं, सतीश कौशिक की अचानक मृत्यु की वजह से पूरे बी टाउन में हड़कंप मच गया था, वही अब दूसरी तरह कहानी में नया यू टर्न आया है दरअसल सतीश की होली पार्टी में मौजूद एक महिला का यह दावा है कि उनकी मौत के पीछे उसके पति का हाथ है। महिला ने अपने बयान में यह स्पष्ट किया की उसके पति ने 15 करोड़ रुपए के लिए सतीश कौशिक की हत्या करदी । सतीश कौशिक से उसके संबंध अच्छे थे जिसके चलते उसने सतीश से 15 करोड़ रुपए निवेश करने के लिए उधार लिए थे, जिसे अब उसके चुकाने की मंशा नहीं थी। उधार न चुकाना पड़े इसलिए उसने सतीश कौशिक की हत्या कर दी। महिला ने पुलिस से बात चीत में कई हैरतअंगेज दावे किए हैं।
उसने बताया की उसके पति विकास व सतीश कौशिक के बीच हुई बहस के समय वह भी वहां मौजूद थी, सतीश को न ही अपने पैसे वापस मिले थे ना ही निवेश का कोई प्रॉफिट इसलिए वह अपने आप को ठगा हुआ समझ रहे थे और उन्होंने अपने पैसे वापस मांगने वाली बात आगे रखी थी। महिला ने बताया की सतीश कौशिक की मौत की खबर सुनते ही उसे अपने पति पर शक हो गया था। पुलिस ने अभी तक इस मामले में अपनी चुप्पी नही तोड़ी है , व वह पार्टी में मौजूद 25 लोगो से पूछताछ में लगी है।

हार्ट अटैक था मौत का कारण
पोस्मार्टम रिपोर्ट आजाने के बाद से यह बाद स्पष्ट हो चुकी है की सतीश कौशिक की मौत किसी दवाई से नहीं हुई है बल्कि उन्हें अचानक हार्ट अटैक पड़ा है।

Related Articles

Back to top button