मुनव्वर फारूकी फिर से अस्पताल में हुए भर्ती, फैंस में मची खलबली

'बिग बॉस 17' के विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फारूक की एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। इस खबर के बाद से उनके फैंस उनके स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी फिर से पहुंचे अस्पताल

देश-विदेश की जनता को अपने कॉमेडियन अंदाज से हँसाने वाले और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। जिनकी एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें देखा गया है कि उनके हाथ में एक ड्रिप भी लगी हुई है। इस खबर के बारे में जब फैंस को जानकारी हुई तो उनमें खलबली मच गई। इस फोटो को उनके एक दोस्त ने शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है ‘मेरे भाई के जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।’ ये फोटो वायरल होते ही मुनव्वर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। आप लोगों की दुआओं से मेरा भाई ठीक हो जाएगा।

इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारूकी को लेकर पता चला है कि पिछले महीने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उन्होंने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर किया था जिसमें उन्होंने दिखाया था कि उनके हाथ में एक ड्रिप लगी हुई है और बताया था “लग गई नजर” फिर बाद में उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट भी शेयर की थी और छुट्टी के बारे में भी बताया था और कहा था कि मैं अब पूरी तरीके से ठीक हो गया हूं लेकिन एक बार फिर से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अबकी बार बताया गया है कि उनके पेट में इंफेक्शन हुआ है जहां डॉक्टर उनका लगातार इलाज कर रहे हैं। इस खबर के बारे में जब फैंस को जानकारी हुई तो वह मुनव्वर फारूकी के लिए दुआएं करने लगे।

Related Articles

Back to top button