परिवार संग दिल्ली पहुंचे मुनव्वर राना, AIIMS में कराएंगे किडनी का इलाज

परिवार संग दिल्ली पहुंचे मशहूर शायर मुनव्वर राना

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद दोबारा योगी सरकार की वापसी हो रही है. इसके बाद से ही फेमस शायर मुनव्वर राना बीजेपी के जीतने पर अपने यूपी छोडने के पुराने बयान को लेकर सीधे लोगों के निशाने पर हैं. जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं. इसके पीछे उनका पुराना बयान कारण नहीं है, बल्कि वह इलाज कराने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

मुनव्वर राना की बिगड़ी तबीयत

बता दें मुनव्वर राना किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं. इसी के उपचार के लिए वह दिल्ली पहुंचे हैं. मुनव्वर राना को मूत्र नली में संक्रमण है और इसको लेकर उनकी तबीयत बिगड़ गई है. इसी को लेकर उन्हें दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही मुनव्वर राना गले के कैंसर से भी पीड़ित हैं.

बताया गया है कि कुछ दिन पहले भी मुनव्वर राना एम्स में उपचार कराने के लिए पहुंचे थे और उपचार के बाद यहां से उनकी छुट्टी कर दी गई थी. इससे पहले लगभग 20 दिन लखनऊ के पीजीआई व 10 दिन लखनऊ मेदांता में भी वह भर्ती रहे हैं. ठीक न हो पाने पर एम्स आए थे. एक बार फिर उन्हें एम्स में उपचार कराने के लिए भेजा गया है.

इस बयान के बाद आए विवादों में

गौरतलब है कि यूपी चुनाव के पहले शायर मुनव्वर राना ने यूपी की योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी सरकार में यूपी के मुस्लिम असुरक्षित महसूस करते हैं. उन्होंने कहा था- ‘योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने, तो यूपी छोड़ दूंगा. दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा. मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया, लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा’.

Related Articles

Back to top button