मुंबई में पुलिसकर्मी से रोडरेज की कोशिश

चेकिंग के लिए रोका तो ट्रैफिक हवलदार पर ड्राइवर ने कार चढ़ाने की कोशिश की; बोनट पर बैठकर बचाई जान

ट्रैफिक कांस्टेबल तकरीबन 5 मिनट तक कार के बोनट पर बैठा रहा और ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा।

मुंबई में अंधेरी के आजाद नगर मेट्रो स्टेशन के नीचे जेपी रोड पर तैनात एक ट्रैफिक हवलदार को चेकिंग के लिए एक कार को रोकना महंगा पड़ गया। हुंडई क्रेटा कार चला रहे एक शख्स ने ट्रैफिक कांस्टेबल को कुचलने का प्रयास किया। हवलदार ने अपनी जान बचाते हुए छलांग लगा दी और कार के बोनट पर सवार हो गया।

इसके बाद वह लगातार कार चला रहे शख्स को कार से बाहर आने के लिए कहता रहा, लेकिन वह बाहर नहीं आया। आरोपी कुछ देर तक कार में शांत बैठा रहा और फिर उसने ट्रैफिक कर्मी को नीचे गिराया और मौके से फरार हो गया।

इस वारदात के बाद ट्रैफिक पुलिस के हवलदार विजय सिंह गुरव ने डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 279, 336 के साथ 184 के तहत एफआईआर करवाई है।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपी के नामों का खुलासा नहीं किया है।

ऐसे हुई वारदात
विजयसिंह गुरव ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ सड़क किनारे खड़े होकर चेकिंग कर रहे थे, तभी एक संदिग्ध हुंडई क्रेटा कार तेज रफ्तार से आती हुई नजर आई। विजयसिंह उसे हाथ दिखा के रोकने के लिए कहा, लेकिन वो रुकने के बजाय उन्हें टक्कर मारकर भागने लगा। जिसके बाद ट्रैफिक हवलदार कार के बोनेट पर बैठ गए। इसके बाद आम लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी। मौका देखकर कार चालक ने कार को तेजी से भगाकर पुलिसकर्मी को नीचे गिराया और फरार हो गया।

Related Articles

Back to top button