मुलायम सिंह यादव की भतीजी संध्या यादव की हुई हार, बीजेपी से लड़ा था चुनाव

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) में वोटों की गिनती दूसरे दिन भी जारी है. अभी तक 70 फ़ीसदी तक परिणाम घोषित हो चुके हैं. उम्मीद है कि शाम तक सभी पदों के लिए नतीजे घोषित कर दिए जायेंगे. इस बार के पंचायत चुनाव में बड़े-बड़े दिग्गजों को भी हार का सामना करना पड़ा है. इसी क्रम में मैनपुरी (Mainpuri) जिले में यादव परिवार से बगावत कर बीजेपी के टिकट से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की भतीजी संध्या यादव (Sandhya Yadav) को करारी शिकस्त मिली है.

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव की बड़ी बहन संध्या यादव बीजेपी के टिकट से वार्ड संख्या 18 से मैदान में थीं. उन्होंने सपा नेता प्रमोद यादव की पत्नी ने हराया. हालांकि अभी नतीजों की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

सपा का दबदबा बरकरार
गौरतलब है कि मैनपुरी में 30  सदस्यों के लिए मतों की गिनती जारी है. अभी तक के परिणाम और रुझानों में समाजवादी पार्टी का वर्चस्व दिख रहा है. 30 में से 5 सीटें सपा जीत चुकी है और 11 पर आगे चल रही है. बीजेपी दो सीटें जीत चुकी है और चार सीटों पर आगे चल रही है. पांच सीटों पर निर्दलीय भी आगे हैं. बसपा का खाता नहीं खुला है.

Related Articles

Back to top button