भाजपा मुक्त बिहार बनाना है -सांसद गिरधारी यादव

जमुई। अपने एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत बांका के सांसद गिरधारी यादव जमुई के चकाई प्रखंड घुटवे पंचायत बघहा गांव पहुंचे। सांसद गिरधारी यादव, जिन्हें पार्टी ने नवनिर्वाचित महासचिव बनाया है, ने संगठन को मजबूत रहने का संदेश दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से इस बार पूरे राज्य को मुक्त करना है। भारतीय जनता पार्टी कभी भी समाज को जोड़ने का काम नहीं किया है, इसलिए मैं जनता से अपील करता हूं कि इस पार्टी को वोट न दें।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता हैं और वह किसी भी कीमत में भाजपा में अब नहीं जाएंगे। हम सभी समाजवादी हैं और आपस में वाद विवाद होते रहता है, लेकिन लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार एक हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन को कोई खतरा नहीं है। सांसद गिरधारी यादव ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि हम चुनाव लड़े या न लड़ें, लेकिन संगठन के विस्तार के लिए पूरे बिहार में काम करते रहेंगे और आने वाले चुनाव में महागठबंधन की भारी जीत होगी और भारतीय जनता पार्टी की करारी हार होगी।
बहरहाल राजनीतिक मंच है। जाहिर सी बात है कि सभी नेता अपने अपने दल की बात करेंगे। लेकिन आने वाला लोकसभा चुनाव का निर्णय ही बताएगा कि कौन कितने पानी में है।

Related Articles

Back to top button